Boult ने म्यूजिक लवर्स के लिए पेश किए Storm X ईयरफोन

  • Boult ने म्यूजिक लवर्स के लिए पेश किए Storm X ईयरफोन
You Are HereGadgets
Sunday, June 10, 2018-6:59 PM

जालंधर- म्यूजिक लवर्स के लिए ऑडियो फर्म Boult अपने नए बेहतरीन Storm X वायर्ड HD इन-ईयरफोन को लेकर अाया है। नए वायरलेस स्टोर्म एक्स में एक कस्टम ईयरलूप डिजाइन दिया गया है, कंपनी के दावे के मुताबिक इससे ये ईयरफोन कानों पर आसानी फिट हो जाएगा और आरामदायक होगा। इसके अलावा कंपनी ने जानकारी दी है कि ये ईयरफोन एथलेटिक यूज के लिए ज्यादा बेहतर है। इसमें यूजर्स के कंफर्ट और सिंपल एक्सेस के लिए इन-लाइन वॉल्यूम, माइक और पावर कंट्रोल दिया गया है। इसमें बिल्ट-इन कंडेंशर माइक दिया गया है जिससे यूजर्स HD क्वालिटी में कॉल्स रिसीव कर पाएंगे।

 

कीमत

कंपनी ने इसकी कीमत 1,199 रुपए रखी है और ग्राहक इसे ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। वहीं कंपनी इसमें 1 साल की वारंटी भी दे रही है।

 

PunjabKesari

 

ऑटो रिकनेक्ट फीचर

बात करें Storm X ईयरफोन की तो इसे साउंड आइसोलेटिंग डिजाइन वाला बनाया गया है। ये 37 dB तक सराउंड साउंड को ब्लॉक कर देता है। इस ईयरफोन में ऑटो रिकनेक्ट फीचर दिया गया है जिससे ये ऑटोमैटिकली यूजर के डिवाइस से कनेक्ट हो जाता है।

 

स्वेट प्रूफ और स्प्लैश प्रूफ

स्वेट प्रूफ और स्प्लैश प्रूफ नया Storm X स्वेट प्रूफ और स्प्लैश प्रूफ दोनों ही है। इसमें डीप और पंची बेस प्रोड्यूस करने के लिए बिल्ट-इन माइक्रो-वूफर्स दिए गए हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक Storm X से लगातार 7 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है और  ये क्विक चार्ज को भी सपोर्ट करता है।


Latest News