BSNL ने अपने यूजर्स के लिए पेश की GST एप्प सर्विस, जानें फायदा

  • BSNL ने अपने यूजर्स के लिए पेश की GST एप्प सर्विस, जानें फायदा
You Are HereGadgets
Wednesday, August 30, 2017-1:29 PM

जालंधरः भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स को जीएसटी से जुड़ी सेवाएं देने के लिए ASP/GSP सर्विस शुरू करने की घोषणा की। BSNL ने मैसर्स मास्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (MIPL) के साथ साझेदारी की है। इसके तहत 29 अगस्त 2017 यानि आज से पूरे भारत में ASP/GSP सेवा (GST सुविधा प्रदाता या एप्लीकेशन सर्विस प्रोवाइडर) का शुभारंभ किया जाएगा। इससे बड़े व्यवसायों के साथ-साथ छोटे और माध्यम उद्यमों को जीएसटी में सहायता प्राप्त होगी।

 

रिर्पोट अनुसार, BSNL ने ग्राहकों के लिए एक नया एप्प लांच किया है। बता दें कि ASP/GSP सर्विस मौजूदा समय में BSNL यूजर्स के लिए फ्री उपलब्ध कराई जाएगी। इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए BSNL यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट bsnl.co.in पर जाना होगा। यहां उन्हें जीएसटी टैब पर जाकर GSP सर्विस पर क्लिक करना होगा। यहां से सर्विस का लाभ उठाया जा सकता है।

 

बीएसएनएल के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव का कहना है कि इस सेवा के लिए ग्राहकों को http://bsnlgst.mastersindia.co/ इस वेबसाइट पर जाकर अकाउंट नंबर और कंपनी के नाम के साथ रजिस्टर करना होगा। आपको बता दें कि इस लिंक पर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से भी जाया जा सकता है। इस सेवा के लिए कंपनी ने तीन प्लान पेश किए हैं जिसमें बेसिक, प्लस और प्रो शामिल है। बेसिक प्लान में 2,000 वार्षिक इन्वॉइस फ्री हैं। प्लस प्लान में 1,999 रुपए में 6,000 वार्षिक इन्वॉइस समेत अन्य लाभ शामिल हैं। वहीं, प्रो प्लान एंटरप्राइसेज के लिए है।


Latest News