BSNL ने पेश किया सबसे सस्ता अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान

  • BSNL ने पेश किया सबसे सस्ता अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान
You Are HereGadgets
Thursday, June 7, 2018-11:03 AM

जालंधरः टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बी.एस.एन.एल.) ने अपने यूजर्स के लिए एक सस्ता लैंडलाइन प्लान जारी किया है, जिसकी कीमत 99 रुपए है।  इस प्लान में यूजर्स देशभर में किसी भी बीएसएनएल नेटवर्क पर फ्री कॉल कर सकते हैं। प्लान की वैधता एक महीने की है। रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल का ये प्लान कई ग्राहकों को लुभाएगा और कंपनी के लैंडलाइन यूजर्स की संख्या में वृद्धि होगी। 

 

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि हाल ही में बी.एस.एन.एल. ने अपने यूजर्स के लिए चार नए BBG ULD कॉम्बो ब्रॉडबैंड प्लान्स को पेश किए है, जिनकी कीमत 99, 199, 299 व 399 रुपए है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, इन सभी प्लान्स में यूजर्स को हर रोज 20 Mbps की डाटा स्पीड मिलेगी। डाटा की लिमिट खत्म होेने के बाद यूजर्स को 1 Mbps की स्पीड मिलेगी।

 

BSNL के 99 रूपए वाले प्लान में ग्राहक को 1.5GB प्रतिदिन डाटा के हिसाब से कुल 45GB डाटा मिलेगा। वहीं, 199 रुपए वाले प्लान में 150GB डाटा हर दिन 5GB के हिसाब से मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

BSNL के 299 रुपए और 399 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें 300GB और 600GB डाटा 10GB और 20GB प्रतिदिन के हिसाब से हर रोज मिलेगा। इन सभी प्लान्स में अनलिमिटेड लोकल/STD वॉयस कॉल्स की भी सुविधा मिलती है। ये सभी प्लान्स प्रमोशनल प्लान्स हैं, इसलिए ये सभी प्लान्स पूरे देश में नहीं मिलेंगे। ये ब्रॉडबैंड प्लान्स अंडमान और निकोबार टेलीकॉम सर्किल में वैलिड नहीं हैं। 


Latest News