BSNL ने पेश किया नया प्लान, मिलेगा 54GB डाटा व अनलिमिटेड कॉल्स

  • BSNL ने पेश किया नया प्लान, मिलेगा 54GB डाटा व अनलिमिटेड कॉल्स
You Are HereGadgets
Thursday, May 3, 2018-3:22 PM

जालंधरः टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बी.एस.एन.एल.) ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी ने अपने नए प्लान की कीमत 349 रुपए रखी है। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज यूजर्स को 1 जीबी डाटा की सुविधा मिलेगी। साथ यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लुफ्त उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को रोज 100 मैसेज भी मिल रहे हैं। प्लान की वैधता 54 दिनों की है।

 

लांच हुए 319 रुपए और 99 रुपए वाले दो नए प्लान्सः
 
आपको बता दें कि हाल ही में बी.एस.एन.एल. ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्लान्स पेश किए है, जिनकी कीमत 319 रुपए और 99 रुपए है।  कंपनी ने ये प्लान्स खास उन यूजर्स के लिए पेश किए हैं जो डाटा से ज्यादा कॉलिंग को पसंद करते हैं, और जिन्हें लम्बे समय तक अपने करीबियों से बात करने की आदत है। 

 

इन प्लान्स में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिल रहा है। इन प्लान में नेशनल रोमिंग भी शामिल हैं, लेकिन इनमें दिल्ली और मुंबई को नहीं रखा गया है। कंपनी ने अपने इन दो सर्कलों के लिए अलग से कुछ STV तैयार किए हैं। 

 

नहीं होगी कोई FUP लिमिट:
 
वहीं, आपको बता दें कि 319 रुपए वाले प्लान में कोई भी FUP लिमिट नहीं है, इसका मतलब है कि आप बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा 99 रुपए वाले प्लान के साथ यूजर्स को फ्री कॉलर ट्यून सेवा भी मिल रही है। हालांकि 319 रुपए वाले प्लान के साथ कंपनी कोई भी PRBT सेवा नहीं दे रही है। प्लान की वैधता की बात करें तो कंपनी के 319 रुपए वाले प्लान की वैधता 90 दिनों की है और 99 रुपए वाले प्लान की वैधता महज 26 दिनों की है। 


Latest News