BSNL लाई नया सुनामी पैक, यूजर्स को डेली मिलेगा 1.5 GB डाटा

  • BSNL लाई नया सुनामी पैक, यूजर्स को डेली मिलेगा 1.5 GB डाटा
You Are HereGadgets
Wednesday, May 23, 2018-11:50 AM

जालंधरः टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बी.एस.एन.एल.) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान उतारा है। कंपनी ने इस प्लान को सुनामी पैक के नाम से पेश किया है और इसकी कीमत 98 रुपए रखी है। यह प्लान देशभर के बीसीएनएल सर्कल में उपलब्ध है। बीएसएनएल का 98 रुपए का प्लान सिर्फ डाटा बैनेफिट के साथ आता है और इसमें यूजर्स को 26 दिनों के लिए हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को फ्री एसएमएस और वॉयस कॉल का फायदा नहीं मिलेगा। 

 

BSNL ने पूरे देश में शुरू की 4जी सर्विसः
 
आपको बता दें कि BSNL ने 4जी सिम की ब्रिकी शुरू कर दी है। BSNL की 4जी सिम सिर्फ 20 रुपए के शुल्क के साथ दी जा रही है। यह सिम प्रीपेड तथा पोस्ट पेड दोनों तरह के ग्राहकों के लिए लांच की जा चुकी है। ध्यान रहे कि यह सिम अभी सिर्फ सिम अपग्रेडेशन के लिए ही ला्ंच की गई है, यानि सिर्फ बीएसएनएल ग्राहक ही अपनी पुरानी 3जी सिम को 20 रुपए कीमत पर 4जी सिम में अपग्रेड करा सकते हैं।

 

कंपनी के अनुसार, आने वाले दिनों में बीएसएनएल भी 4जी नेटवर्क से लैस कंपनी बन जाएगी। गौरतलब है कि बीएसएनएल फि​लहाल केरल में ही 4जी सर्विस दे रही है तथा अन्य राज्यों में अभी भी सिर्फ 3जी नेटवर्क ही उपलब्ध कराती है।

 

कैसे करें अपग्रेडः

बीएसएनएल ग्राहक किसी भी नजदीकी मोबाइल स्टोर पर जाकर अपनी बीएसएनएल सिम को 4जी सिम में अपग्रेड करा सकते हैं। 3जी से 4जी सिम लेने पर बीएसएनएल ने सिर्फ 20 रुपए का शुल्क रखा है।


Latest News