एयरटेल और जियो को टक्कर देगा BSNL का अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

  • एयरटेल और जियो को टक्कर देगा BSNL का अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान
You Are HereGadgets
Wednesday, May 2, 2018-1:53 PM

जालंधरः टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बी.एस.एन.एल.) ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्लान्स पेश किए है, जिनकी कीमत 319 रुपए और 99 रुपए है।   कंपनी ने ये प्लान्स खास उन यूजर्स के लिए पेश किए हैं जो डाटा से ज्यादा कॉलिंग को पसंद करते हैं, और जिन्हें लम्बे समय तक अपने करीबियों से बात करने की आदत है। 

 

BSNL के नए प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को रोमिंग से लेकर अन्य किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिल रहा है। इस पैक में नेशनल रोमिंग भी शामिल हैं, लेकिन इसमें दिल्ली और मुंबई को नहीं रखा गया है। कंपनी ने अपने इन दो सर्कलों के लिए अलग से कुछ STV तैयार किए हैं। 

 

वहीं, आपको बता दें कि 319 रुपए वाले प्लान में कोई भी FUP लिमिट नहीं है, इसका मतलब है कि आप बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा 99 रुपए वाले प्लान के साथ यूजर्स को फ्री कॉलर ट्यून सेवा भी मिल रही है। हालांकि 319 रुपए वाले प्लान के साथ कंपनी कोई भी PRBT सेवा नहीं दे रही है। प्लान की वैधता की बात करें तो कंपनी के 319 रुपए वाले प्लान की वैधता 90 दिनों की है और 99 रुपए वाले प्लान की वैधता महज 26 दिनों की है। 


Latest News