DSLR को टक्कर दे सकते हैँ ये बेस्ट कैमरे वाले स्मार्टफोन्स

  • DSLR को  टक्कर दे सकते हैँ ये बेस्ट कैमरे वाले स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Saturday, August 12, 2017-3:45 PM

जालंधरः अगर आप ऐसा फोन खरीदना चाहते हैं, जिनका कैमरा बेस्ट हो तो इन ऑप्शन पर नजर डाल सकते हैं। इन स्मार्टफोन में रियर और फ्रंट दोनों कैमरों में खास फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इन फोन की खास बात है कि इनमें कम मेगापिक्सल में बेस्ट कैमरा दिया गया है। हालांकि ये फोन हाइएंड कैटेगरीज के फोन हैं। इन फोन की कैमरा क्वालिटी के चलते इन्हें टेक एनालिसिस्ट ने इन्हें बेस्ट कहा है। हालांकि ये फोन हाइएंड कैटेगरीज के फोन हैं। जिनको खरीदने के लिए अच्छा खासी रकम खर्च करनी होगी।  

Samsung Galaxy S7 - 

इस फोन को पहले नंबर पर रखा गया है। यह सैमसंग का फ्लैगशिप फोन है। इसमें डुअल पिक्सल ऑटोफोकस दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस फोन से दिन और रात दोनों में अच्छे फोटोज लिए जा सकते हैं। फोन की कीमत 39,400 रुपए है। इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Apple iPhone 7 Plus -
               
इस फोन को कैमरे के हर एसपेक्ट से बेस्ट माना गया है। इस फोन में डुअल लेंस दिया गया है। इस फोन में पोट्रेट मोड और Super Shallow depth मोड बहुत खास है। फोन में 12MP का रियर और 7MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी कीमत 69,990 रुपए है।

Sony Xperia XZ

इस फोन में वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 5-axis stabilization सिस्टम दिया गया है। इससे 4K वीडियो रिकॉड कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें फेस डिटेक्शन, कॉन्ट्रास्ट डिटेक्शन और लेसर ऑटोफोकस दिया गया है। इसमें 19MP का रियर और 13MP का फ्रंट कैमरा है। इसकी कीमत 59,000 रुपए है। 

HTC 10
इस फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। इसकी कीमत 38,499 रुपए है। इस फोन से ली गई फोटोज में नैचुरल कलर्स आते हैं।


Latest News