इन एप्प से क्लिक करें पिक्चर, मिलेंगे ढेरों लाइक्स

  • इन एप्प से क्लिक करें पिक्चर, मिलेंगे ढेरों लाइक्स
You Are HereGadgets
Monday, January 1, 2018-11:01 AM

जालंधरः अगर आप बढ़िया पिक्चर और हाई क्वालिटी से लैस फोटो खींचने का शौंक रखते हैं तब तो यह खबर आपके लिए बेहद खास हो सकती है। आज हम आपको कुछ ऐसे एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपका साधारण स्मार्टफोन कैमरा एक प्रोफेशनल कैमरा में बदला जाएगा। इसके लिए आपको कोई एक्स्ट्रा लेंस या एक्सेसरीज़ खरीदने की जरुरत नहीं है बल्कि जरूरत पड़ेगी तो सिर्फ कुछ मजेदाग एप्स की। आइए जानते हैं...


 
Google camera
अपने लेटेस्ट फीचर ऑटो HDR+ के साथ यह एप्प और भी शानदार हो गई है। इस एप्प की मदद से यकीनन कमाल की पिक्चर क्लिक की जा सकती हैं।


 
Candy Camera
सेल्फी क्लिक करने के लिए यह बेस्ट कैमरा टूल है। यह काफी अच्छे और बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है। 


 
Retrica
इन दिनों आपने देखा होगा कि अधिकतर लोग अपनी विंटेज फोटोज शेयर करते हैं। खैर यह सब इसी एप्प का कमाल है। Retrica ऐप को आईफोन जैसे फोटो क्रिएट करने के लिए जाना जाता है।


 
After Focus 
इस एप्प की मदद से आप DSLR-स्टाइल में फोटो खींच सकते हैं। इसमें आपको बैकग्राउंड ब्लर करने फोकस एरिया सेलेक्ट करने का फीचर मिलता है, जिससे शानदार इफ़ेक्ट फोटो पर नजर आता है।


 
DSLR pro
कैमरा प्रो एक प्रोफेशनल कैमरा ऐप है। इस ऐप को खास एक DSLR को मिमिक करते हुए डिज़ाइन किया गया है, जिससे बेहतर से बेहतर रिजल्ट मिल सके। इस ऐप में कई तरह की सेटिंग्स भी दी गई हैं।


 
camera360
ब्यूटी कैमरा और फोटो एडिटर प्रो के साथ यह एप्प यूज़र को फनी स्टीकर और कार्टून इफेक्ट्स, पोस्टर कैमरा जैसी सुविधाएं देती हैं।


Latest News