COMIO ने भारत में लांच किए तीन नए स्मार्टफोन, जानें कीमत

  • COMIO ने भारत में लांच किए तीन नए स्मार्टफोन, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Friday, August 18, 2017-4:30 PM

जालंधरः COMIO ने आज भारतीय मार्केट में एंट्री करते हुए तीन नए स्मार्टफोन लांच किए है, जिसमें से दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन हैं। कंपनी ने S1 और P1 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ C1 स्मार्टफोन को भी लांच किया है। वहीं, P1, S1 और C1 स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 9,999 रुपए. 8,999 रुपए और 5,999 रुपए है। कंपनी तीनों स्मार्टफोन को ऑफलाइन मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध कराएगी।

COMIO यूजर्स को आफ्टर सेल सर्विस ऑफर कर रहा है। साथ ही 30 दिन के लिए DOA, बाय बैक और पूराने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने का ऑफर पेश कर रही है। COMIO अपग्रेड ऑफर में यूजर्स को 40 प्रतिशत COMIO के पूराने फोन पर रिटर्न देगी, लेकिन फोन 12 महीने से ज्यादा पूराना नहीं होना चाहिए, जो कि सिर्फ www.comio.in पर ही उपलब्ध है। साथ ही तीनों स्मार्टफोन पर 6 महीने के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर दिया जा रहा है।

PI स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5-इंच फुल आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को यूनिबॉडी मेटल डिजाइन के साथ पेश किया है।  PI स्मार्टफोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल को रियर अौर 8-मेगापिक्सल के साथ स्क्रीन फ्लैश 4P लेंस, F2.0 फ्रंट कैमरा दिया गया है। PI स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित है। PI स्मार्टफोन को मेटल ग्रे और सनराइज गोल्ड में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

S1 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2-इंच फुल आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। स्मार्टफोन क्वाड कोर 64 बिट मीडिया टेक चिपसेट पर आधारित है। S1 स्मार्टफोन में 2जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर अौर 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।S1 स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित है। S1 स्मार्टफोन को रोयल ब्लैक और सनराइज गोल्ड में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को पावर देने के  लिए इसमें  2,700एमएएच की बैटरी दी गई है।  

C1 स्मार्टफोन में 5-इंच फुल आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मेटल फ्रेम के साख पेश किया है। यह स्मार्टफोन क्वाड कोर 64 बिट मीडिया टेक चिपसेट पर आधारित है। C1 स्मार्टफोन में 1जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 8-मेगापिक्सल AF के साथ फ्लैश 4P लेंस, F2.0 रियर कैमरा अौर  सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल के साथ स्क्रीन फ्लैश 4P लेंस, F2.0 फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को इसमें 2200एमएएच की बैटरी दी गई है। 


Latest News