ड्यूल रियर कैमरे से लैस है कॉमियो का यह शानदार स्मार्टफोन

  • ड्यूल रियर कैमरे से लैस है कॉमियो का यह शानदार स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, May 23, 2018-10:33 AM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कॉमियो ने भारत में अपने नए X1 नोट को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। इसके अलावा इसमें फोन को अनलॉक करने के लिए फेस अनलॉक फीचर का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपए रखी है और यह बिक्री के लिए ऑनलाइन माध्यम से फ्लिपकार्ट, अमेजन, स्नैपडील, शॉपक्लूज और पेटीएम पर और ऑफलाइन माध्यम से देशभर के मुख्य रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को रॉयल ब्लू और सनराइज गोल्ड कलर के ऑप्शंस के साथ खरीद सकते है। 

 

अॉफर्सः

अॉफर्स की बात करें तो रिलायंस जिओ ऑफर के तहत कस्टमर्स को 2200 रुपए का कैशबैक 44 रुपए के 50 वाउचर्स के रुप में मिलेगा। मगर उसके लिए सबसे पहले 198/299 रूपए के किसी प्लान का रिचार्ज कराना जरूरी है। इसके अलावा कंपनी कॉमियो सपोर्ट के तहत 1 साल व 100 दिन की वॉरंटी, वन-टाइम स्क्रीन ब्रैकेज वॉरंटी, 30-day रिप्लेसमेंट और स्पेशल बायबैक और अपग्रेड ऑफर दिया जा रहा है, जिसके तहत अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज किया जा सकता है।

 

कॉमियो X1 नोट के फीचर्सः

इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुलव्यू FHD प्लस डिस्प्ले दी गई है। 1.45GHz क्वाड-कोर प्रोसैसर के साथ इसमें 3GB रैम व 32GB की इंटर्नल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

 

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर लगे है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्टफोन में 2,900 mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। 

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम, ब्लूटुथ, GPS, 4G VoLTE, 3.5 मिमी हैडफोन जैक आदि की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है जोकि फोन के बैक साइड पर है। कंपनी के अनुसार इसके फिंगरप्रिंट सेंसर से कॉल्स रिसीव करना, पिक्चर्स क्लिक करना और अन्य एप्स पर भी एक्सेस किया जा सकता है। 

 


Latest News