कन्फर्मः शाओमी 10 मई को लांच करेगी अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन

  • कन्फर्मः शाओमी 10 मई को लांच करेगी अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, May 5, 2018-2:04 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी 10 मई को चीन में एक इवैंट का आयोजन करने जा रही है, जहां वे अपने अपने नए स्मार्टफोन शाओमी रेडमी एस2 को लांच करेगी। यह फोन फिलहाल चीन में लांच किया जाएगा जिसके बाद ये विश्व के विभिन्न देशों में कदम रखेगा। शाओमी की ओर से हालांकि रेडमी एस2 के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा नहीं उठाया गया है लेकिन सामनें आए लीक्स पर गौर करें तो यह फोन 18:9 आसपेक्ट रेशियो वाली बेज़ल लेस डिसप्ले पेश किया जाएगा जिसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास से प्रोटेक्टेड 1440 x 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 5.99-इंच एचडी+ स्क्रीन दी जाएगी। 

 

PunjabKesari

 

एंड्रॉयड ओरियो पर रन करेगा रेडमी एस2

लीक के मुताबिक यह फोन मीयूआई 9 आधारित एंड्रॉयड ओरियो पर पेश किया जाएगा तथा 2गीगाहर्ट्ज़ आॅक्टाकोर प्रोसेसर के साथ क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर रन करेगा। रेडमी एस2 को शाओमी 2जीबी, 3जीबी और 4जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है वहीं ग्राफिक्स के लिए इनमें एड्रेनो 506 जीपीयू दिया जा सकता है। फोन के बैक पैनल पर जहां 12-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

 

फेस अनलॉक फीचर से हो सकता है लैसः

शाओमी के इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर देखने को मिल सकता है तथा डुअल सिम, 4जी वोएलटीई के साथ ही इसमें पावर बैकअप के लिए 3,080एमएएच कपैसिटी वाली बैटरी दी जा सकती है। 


Latest News