भारत में ड्यूल रियर कैमरे के साथ लांच हुअा Coolpad 6 स्मार्टफोन

  • भारत में ड्यूल रियर कैमरे के साथ लांच हुअा Coolpad 6 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Sunday, August 20, 2017-11:03 PM

जालंधर- भारत में Coolpad ने आज अपना Cool Play 6 स्मार्टफोन लांच कर दिया है। इस फोन की कीमत कंपनी ने 14,999 रुपए रखी है और इसे अमेजन इंडिया के माध्यम से एक्सक्लूसिव सेल के लिए पेश किया जाएगा। यूजर्स इस फोन को गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन खरीद सकेंगे।

 

डिजाइन 

Cool Play 6 स्मार्टफोन फुल मैटल बॉडी से निर्मित है। इसके अलावा ऊपर की तरफ स्मार्टफोन में 2.5 डी ग्लास के साथ नीचे कैपेसिटिव टच बटन दिए गए हैं। फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर बटन और पावर बटन दिए गए हैं, जबकि सिम कार्ड स्लॉट बाईं ओर रखा गया है। ड्यूल-कैमरा मॉड्यूल फोन रियर पैनल पर सेंट में वर्टिकल प्लेस्ड है। वहीं, इसके आगे एलईडी फ्लैश स्थित है। कैमरे के ठीक नीचे एक गोल फिंगरप्रिंट सेंसर भी रखा गया है।

 

स्पेसिफिकेशन 

अगर बात करें Cool Play 6 की स्पेसिफिकेशन की बात तो इसमें में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080पिक्सल है। कूलपैड Cool Play 6 स्मार्टफोन 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए कूलपैड Cool Play 6 में 13-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें f/2.0 अपर्चर, फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस और डुअल टोन एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि कंपनी के अनुसार एक बार चार्ज करने के बाद 300 घंटे का स्टैंडबाय समय देने में सक्षम है।


वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट पर कार्य करता है। इसके साथ ही कंपनी ने घोषणा की है कि दिसंबर 2017 तक फोन को एंड्राइड 8.0 OTA अपडेट मिलेगा।


Latest News