भारत में आज लांच होगा कूलपैड Cool Play 6 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

  • भारत में आज लांच होगा कूलपैड Cool Play 6 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन
You Are HereGadgets
Sunday, August 20, 2017-10:31 AM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड आज अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच करने की पूरी तैयारी में हैं। कंपनी अपना नया स्मार्टफोन Cool Play 6 के नाम से पेश कर सकती है। कीमत की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन को मिड-रेंज में पेश किया जाएगा और इसे खासतौर पर उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो गेम खेलने के शौकिन हैं।

 

Cool Play 6 की स्पेसिफिकेशन 

 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080पिक्सल है। स्मार्टफोन में आॅक्टाकोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर दिया गया है। जिसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रीनो 510 जीपीयू उपलब्ध है। स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मौजूद है।

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 4,060एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि कंपनी के अनुसार एक बार चार्ज करने के बाद 252 घंटे का स्टैंडबाय, 9 घंटे का इंटरनेट ब्राउजिंग, 8 घंटे का वीडियो वॉचिंग और 6 घंटे का गेमिंग समय देने में सक्षम है।बता दें कि यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट पर कार्य करता है। 


Latest News