लांच से पहले ही Creta 2018 फेसलिफ्ट की तस्वीर लीक

  • लांच से पहले ही Creta 2018 फेसलिफ्ट की तस्वीर लीक
You Are HereCars
Thursday, May 17, 2018-10:00 PM

जालंधर- दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी हुंडई भारत में जल्द ही अपनी SUV क्रेटा का फेसलिफ्ट वर्ज़न लांच करने वाली है। वहीं लांच होने से पहले इस कार की तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई हैं। कंपनी ने अपनी इस कार में कई बदलाव किए हैं। लीक हुई तस्वीर से पता चल रहा है कि 2018 क्रेटा फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर को नई डिज़ाइन और स्टाइल दिया है। नई क्रेटा में नई सिग्नेचर कास्केडिंग ग्रिल लगाई है जिसकी बॉर्डर क्रोम की है, नए प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ LED पेज़िशन लाइट्स और नए अगले बंपर के साथ नई डिज़ाइन के फॉगलैंप्स और LED डेटाइम रनिंग लैंप्स लगाए गए हैं। 2018 क्रेटा फेसलिफ्ट के टॉप मॉडल को पैशन ऑरेंज और मरीना ब्ल्यू कलर स्कीम में पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी अपडेटेड SUV क्रेटा को जुलाई 2018 तक लांच करेगी।

 

कैबिन 

कार के डैशबोर्ड में भी कई बड़े बदलाव किए गए हैं जिनमें बड़ा 7-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है जो ऑडियो नेविगेशन से लैस है। वहीं कार में एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिरर लिंक के साथ कई कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

 

PunjabKesari

 

अाधुनिक तकनीक 

2018 क्रेटा फेसलिफ्ट में इलैक्ट्रिक सनरूफ के साथ पुश-बटन स्टार्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डिजिटल क्लॉक और ऐसे कई फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही कार में इलैक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा, स्टैटिक बेंडिंग लाइट्स और आईसोफिक्स बच्चों के लिए सीट की जगह जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

 

इंजन 

माना जा रहा है कि यह नई कार 1.4-लीटर डीजल, 1.6-लीटर पेट्रोल और 1.6-लीटर डीजल टॉप वेरिएंट के साथ उपलब्ध होगी। कंपनी नई क्रेटा के डीजल-पेट्रोल दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। बता दें कि इस कार की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही सामने अाएगी।

 

PunjabKesari

 

सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी की बात करें तो SUV के साथ स्टैंडर्ड मॉडल में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया है। कार के टॉप मॉडल के साथ 6 एयरबैग्स दिए गए हैं। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन