लांच हुई Datsun की नई क्रॉसओवर, जानें फीचर्स

  • लांच हुई Datsun की नई क्रॉसओवर, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Friday, January 19, 2018-3:55 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी डैट्सन ने अपनी नई कार क्रॉसओवर को इंडोनेशिया में लांच कर दिया है। इस कार को इंडोनेशिया में डैट्सन क्रॉस के नाम से लांच गया है और यह नए एलिमेंट्स से लैस है। इंडोनेशिया में इसकी बुकिंग्स शुरू हो चुकी हैं और भारतीय करंसी के हिसाब से इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 7.27 लाख रुपए है। हांलाकि भारत में इसको लांच को लेकर कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है।

PunjabKesari

इंजन 

कंपनी ने कार में 1.2 लीटर का 3 सिलिंडर इंजन दिया है जोकि दैटसन गो के स्टैंडर्ड मॉडल से लिया गया है। इसे 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

 

डिजाइन 

2018 Datsun Cross डिजाइन और स्टाइल के मामले में कॉन्सेप्ट मॉडल जैसी ही है। फ्रंट में बड़ा ग्रिल, हेडलैम्पस में प्रॉजेक्टर लेंस हैलोजेन लाइट्स हैं जो कि एलईडी डीआरएल्स से लैस हैं। इसमें 15 इंच के अलॉय वील्ज दिए गए हैं। ग्रिल और एग्जॉस्ट टिप्स पर प्रीमियम टच देने के लिए क्रोम का इस्तेमाल किया गया है।

PunjabKesari

अाधुनिक तकनीक 

कार में 6.75 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडोज और रियर पार्किंग सेंसर्स समेत कई अन्य फीचर्स भी इसमें दिए गए हैं।

PunjabKesari

सेफ्टी फीचर्स 

सुरक्षा के लिहाज से देखें तो दैटसन ने इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल और स्टैबिलिटी कंट्रोल आदि फीचर्स दिए हैं। 


Latest News