JIO Phone की डिलीवरी में हो सकती है देरी, जानें कारण

  • JIO Phone की डिलीवरी में हो सकती है देरी, जानें कारण
You Are HereGadgets
Thursday, August 31, 2017-8:11 PM

जालंधर- पिछले दिनो भारत की प्रसिद्व टेलीकॉम कंपनी JIO ने अपने फीचर फोन की प्री बुकिंग शुरु की थी, लेकिन सर्वर में परेशानी के कारण लोगो को इस फोन को बुक करवाने में काफी परेशानी का सामना उठाना पडा़ था। अब जियोफोन की प्री बुकिंग दोबारा कब शुरू होगी इसकी कंपनी की तरफ से नहीं कोई जानकारी नहीं आई है। वहीं अब मिली एक नई जानकारी के अनुसार अब इस फोन को लोगों के पास पहुंचने में ज्यादा वक्त लगेगा। 
 

बताया गया है कि पहले जियो फोन को सितंबर के पहले सप्ताह में  लोगों के लिए उपलब्ध कराना था लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा। सूत्रों के अनुसार जियो फोन की डिलिवरी 10 सितंबर से पहले देना मुमकिन नहीं है। फोन की डिलिवरी में देरी होने का कारण फोन की ज्यादा डिमांड है। जियो फोन की प्री बुकिंग रिलायंस जियो ने 24 अगस्त से शुरू की थी। प्री बुकिंग शुरू होने के दो दिन के अंदर ही इस फोन की इतनी डिमांड आ गई कि कंपनी को इसकी प्री बुकिंग बीच में ही रोकनी पड़ गई।

 

बता दें कि प्री बुकिंग शुरू होने पर रिलायंस जियो के फीचर फोन को 500 रुपये देकर बुक किया जा सकता है। वहीं फोन की डिलिवरी के समय 1,000 रुपए देने होंगे। कंपनी का कहना है कि इस सिक्योरिटी मनी को यूजर को 3 साल बाद वापस कर दिया जाएगा, इसके लिए एक शर्त रखी है कि 1,500 रुपये वापस लेने के लिए फोन को वापस करना होगा।


Latest News