पुराने टैबलेट से करें ये 4 यूजफूल काम, है काफी मजेदार

  • पुराने टैबलेट से करें ये 4 यूजफूल काम, है काफी मजेदार
You Are HereGadgets
Sunday, September 17, 2017-12:03 PM

जालंधरः टैबलेट बाजार में आए दिन कोई न कोई कंपनी नए फीचर्स व नई तकनीक से लैस अपने टैबलेट लांच करती रहती है। ऐसे में यूजर्स नए फीचर्स से लैस टेबलेट खीदने की सोचते हैं और अपने टैबलेट को बेकार समझने लगते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से एक हो तो आज हम आपको बताएंगे पुराने टैबलेट के 4 यूजफूल इस्तेमाल, जो है काफी मजेदार।

 

1. Car navigation 

आपके टैबलेट की बड़ी स्क्रीन मैप्स और दिशाओं को देखने के लिए काफी शानदार साबित हो सकता है। अपनी कार में टैबलेट को सेट करने के लिए आपको एक कार माउंट की जरुरत पड़ेगी. इसके बाद आप अपने टैबलेट पर गूगल मैप्स एप डाउनलोड करें। ध्यान रखें कि सूरज की रोशनी और चोरी होने के खतरे से बचने के लिए आपको कार से हमेशा टैबलेट निकालना होगा।

 

 2. Security camera 

आप अपने पुराने टैबलेट को एक सिक्योरिटी कैमरा बनाकर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको IP Web Cam नाम के कुछ फ्री एप्स की जरुरत होगी। इस टैबलेट टेबल या कहीं भी रखकर सिक्योरिटी कैमरे की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

3. Book reader

कई फ्री एप्स Google Play Books, Aldiko, Moon reader आदि का इस्तेमाल कर आप अपने टैबलेट को ई-बुक में बदल सकते हैं। 

 

 4. Digital photo frame

आप अपने पुराने टैबलेट को एक डिजिटल फोटो फ्रैम में बदल सकते हैं। इसके लिए गूगल फोटो और डिजिटल फोट फ्रैम स्लाइड शो एप की मदद से अपने तस्वीरों को टैबलेट में लगा सकते हैं। इसके बाद आप जहां चाहें वहां इस डिजिटल फ्रैम को रख सकते हैं।


Latest News