डुअल रियर कैमरे से लैस Asus पेश कर सकता है अपना अगला स्मार्टफोन

  • डुअल रियर कैमरे से लैस Asus पेश कर सकता है अपना अगला स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, July 31, 2017-3:56 PM

जालंधरः ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Asus ने अभी हाल ही में ZenFone AR स्मार्टफोन को भारत में 49,999 रूपए की कीमत में पेश किया था। वहीं, अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी में लगी हुई है। बता दें कि सामने आई एक रिपोर्ट में असूस के आने वाले स्मार्टफोन के बारे में लीक और जानकारियां सामने आईं थीं।

लीक हुई जानकारी में असुस के नए स्मार्टफोन की लाइव इमेज पोस्ट की गई है, जो कि Zenfone 4 सीरीज का अगला स्मार्टफोन हो सकता है। इमेज के अनुसार, ZenFone 4 Pro स्मार्टफोन को 2 X ऑप्टिकल जूम सपोर्ट और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 21-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फिलहाल, इस यह स्पष्ट नहीं है कि इस स्मार्टफोन में दो सेंसर दिया जाएगा या फिर एक ही सेंसर के साथ पेश किया जाएगा।

इसके अलावा ZenFone 4 Pro स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 दिया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दिया जा सकता है। माना जा रहा है असूस ZenFone 4 Pro स्मार्टफोन में 5.7-इंच का AMOLED क्वाड एचडी डिसप्ले दिया जा सकता है। इमेज में देखा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में होम बटन दिया गया है। 

कहा जा रहा है कि असूस ZenFone 4 Pro स्मार्टफोन को सितंबर में जारी किया जा सकता है। वहीं, यह खबर भी सुनने को मिल रही है कि 21 सिंतबर को ZenFone 4V को पेश किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इसमें 5.5-इंच का डिसप्ले दिया जा सकता है। साथ ही कंपनी इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 या स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ पेश कर सकती है।

फोटोग्राफी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सेल और 5-मेगापिक्सल सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस साल ZenFone 4 सीरीज में 6 नए स्मार्टफोन पेश कर सकती है। 
 


Latest News