ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ लांच हुआ कार्बन का यह बेहतरीन स्मार्टफोन

  • ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ लांच हुआ कार्बन का यह बेहतरीन स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, May 9, 2018-4:48 PM

जालंधरः भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कार्बन फ्रेम्स एस9 को लांच किया है। कार्बन के इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत फोन का कैमरा सेग्मेंट है। कंपनी की ओर से फोन के फ्रंट पैनल पर ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है जो 8-मेगापिक्सल के दो सेंसर से लैस है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 6,790 रुपए रखी है। वहीं, यह स्मार्टफोन एयरटेल कैशबैक आॅफर से साथ पेश किया गया है जिसमें एयरटेल ग्राहकों को यह फोन 2,000 रुपए के कैशबैक के बाद सिर्फ 4,790 रुपए की इफेक्टिव कीमत पर मिलेगा।

 

कार्बन फ्रेम्स एस9 के फीचर्सः

इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1280 × 720 पिक्सल है। 1.25गागाहर्ट्ज़ क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक 6737 चिपसेट पर रन करता है। इसमें 2जीबी रैम व 16जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमरा व बैटरीः

इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। दोनों कैमरा सेटअप फ्लैश लाईट से लैस है तथा फ्रेम्स एस9 से बोका इफेक्ट के साथ ही 120 डिग्री एंगल तक की फोटो खींची जा सकती है। एंड्रॉयड नॉगट पर आधारित इसमें 2,900एमएएच की बैटरी लगी है। कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें ओटीजी सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है। 


Latest News