फोन में डुपलीकेट कांटेक्ट से है परेशान, यह एप्प करेगी आपकी सहायता

  • फोन में डुपलीकेट कांटेक्ट से है परेशान, यह एप्प करेगी आपकी सहायता
You Are HereGadgets
Saturday, August 19, 2017-12:29 PM

जालंधरः अगर अाप भी अपने फोन में एक ही नाम के कई कांटेक्ट नंबरों से परेशान है तो अापके लिए अच्छी खबर है । अब अाप इन डुपलीकेट फोन नंबर अौर नाम को एक ही बार ढूंढ कर अपने फोन से हटा सकेगें। इससे ना सिर्फ अापके फोन की स्पेस बचेगी बल्कि कांटैक्टस को मैसेज करना भी अासान है। गूगल ने अपनी कांटैक्टस एेप अब प्ले स्टोर पर भी अपलोड कर दी है। अब तक यह एप केवल गूगल के पिक्सल नैकसस और ऐंड्रायड पिक्सल जैसे स्मा्र्टफोन के लिए ही उपलब्ध था। परन्तु अब गूगल  ने इस को प्ले स्टोर पर लिस्ट कर दिया है। हालाँकि इस को सिर्फ़ ऐंड्रायड 5.0 और उस के पर के आपरेटिंग व्यवस्था वाले स्मार्टफोन्स में ही डाउनलोड कर सकोगे। 

PunjabKesari

यह होंगे लाभ: 

गूगल कांटैक्टस एप की मदद के साथ यूजर इकट्ठे एक से अधिक गूगल अकाउँट लिंक कर सकेंगे। एक बार एप डाउनलोड करने के बाद यह एप आटोमैटिक अपने आप को आपके गूगल अकाउँट के साथ लिंक कर लेगी और उस के सभी कांटैक्टस लिस्ट कर लेगी। इस के इलावा आपके फ़ोन में मौजूद कांटेक्ट भी इस में नज़र आएंगे। 
इस के इलावा एप आपको डाटा बेकअप, सिंक और नंबर मर्ज़ करन की आप्शन भी देती है। इस के चलते आप अपने फ़ोन में मौजूद डुप्लिकेट नम्बर्स को या तो हटा सकते हो या फिर आपस में मर्ज़ कर सकते हो। 


Latest News