इन 5 एप्स से मोबाइल पर आसानी से करें वीडियो एडिटिंग

  • इन 5 एप्स से मोबाइल पर आसानी से करें वीडियो एडिटिंग
You Are HereGadgets
Thursday, July 20, 2017-2:48 PM

जालंधर- स्मार्टफोन अाज हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुके है इसके माध्यम से रोजमर्रा के लगभग सभी जरुरी काम अासानी से हो जाते है। इसी के तहत अाज हम अापके लिए 5 ऐसे एप्प की एक सूची लेकर आये है जिसका उपयोग आप वीडियो को एडिट करने के लिए कर सकते हैं।

Adobe Premier Clip

एडोब नाम का यह एप जो वीडियो एडिट करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इस एप में आपकी तस्वीरों का उपयोग करते हुए ऑटो-जनरेट होने वाले वीडियो सहित कई खास चीजे दी हुई हैं। आप अपनी पसंद के क्रम में क्लिप और तस्वीरें खींचना और ड्रॉप कर सकते हैं। आप इसे फ्री में प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

Funimate Video Effects Editor

इस एप में 15 से अधिक वीडियो इफेक्ट दिए हुए हैं। हालांकि यह एक बड़ा एप नहीं है। इसके एप के जरिये आप स्मार्टफोन पर म्यूजिक वीडियो या नॉर्माल वीडियो बना सकते है। इस एप को आप गूगल प्ले स्टोर निःशुल्क डाउनलोड कर सकते हैं।

Movie Maker Filmmaker

यह एक अच्छी फिल्टर और एनिमेशन VFX इफेक्ट्स के साथ वीडियो एडिट करने वाला एप है। इस एप के जरिये आप अपने वीडियो में लेंस फ्लैर्स, लाइट लीक्स, फिल्म इफेक्ट और लाइट ओवरले जैसे इफेक्ट्स को शामिल सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इस एप को फ्री में डाउनलोड करें।

Video Editor

यह एक आसान वीडियो एडिट एप है जो आपको आपके वीडियो को और भी खास बना सकता है। यह एप इन्स्टाग्राम में वीडियो शेयर करने के लिए बढ़िया एप है।

VideoShow

इस एप के जरिये आप अपने वीडियो में अपने पसंद के म्यूजिक को एड कर सकते हैं। इसके अलावा आप वीडियो में डबिंग, डूडल, स्लो मोशन और फास्ट मोशन जैसे फीचर्स को जोड़ सकते है।


Latest News