3000mAh की बैटरी से लैस एलजी जल्द लांच करेगी नया स्मार्टफोन

  • 3000mAh की बैटरी से लैस एलजी जल्द लांच करेगी नया स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, April 28, 2018-9:28 AM

जालंधरः साउथ कोरियाई की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी 2 मई को न्यूयार्क के मैनहेटन शहर में एक इवैंट का आयोजन करने जा रही है और इसी ईवेंट में कंपनी G7 ThinQ स्मार्टफोन को आॅफिशियली लांच करेगी। एलजी ने बताया है ​कि मैनहेटन के बाद 3 मई को कंपनी सियोल में भी एक ईवेंट का आयोजन करेगी और यह एक पब्लिक ईवेंट होगा। कंपनी की ओर से 2 मई को ही G7 ThinQ स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा उठा दिया जाएगा।


 
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो LG G7 ThinQ में 6.1 इंच का फुलविजन MLCD प्लस डिस्प्ले होगा जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1440 x 3120 पिक्सल्स होगा। इसके साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, एड्रिनो 630 GPU, 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB वाले दो वेरिएंट्स होंगे, जिनकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 2TB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ LG UX पर आधारित होगा।
 


बात करें इसके कैमरा की तो इसमें 16 मेगापिक्स के दो सेंसर्स वाला डुअल रियर कैमरा सैटअप होगा। वहीं फ्रंट के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा वाइड-एंगल लेंस के साथ दिया जाएगा। ये स्मार्टफोन 3000mAh क्षमता वाली बैटरी के साथ होगा जोकि फास्ट चार्जिंग व वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी। ये IP68 सर्टिफिकेशन के साथ होगा जिसका मतलब है कि ये वॉटर व डस्ट रेजिस्टंट है। इन सबके अलावा  LG G7 ThinQ स्मार्टफोन एआई तकनीक से लैस होगा और इसमें ‘वॉयस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस’ का फीचर भी मौजूद होगा। 
 


Latest News