ड्यूल कैमरे से लैस मिजू जल्द लांच करेगी नया स्मार्टफोन

  • ड्यूल कैमरे से लैस मिजू जल्द लांच करेगी नया स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, May 1, 2018-6:00 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां बाजार में कई तरह के स्मार्टफोन्स पेश कर रही है और ये स्मार्टफोन सैमसंग और एप्पल जैसी कई कंपनियो को टक्कर दे रहें हैं। इसी बीच खबर अाई है कि मिजू अपने एम811क्यू स्मार्टफोन को जल्द ही लांच कर सकती है। लांच से पहले यह स्मार्टफोन टीना पर नजर अाया है, जिससे इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने अाई है। लिस्टिंग के मुताबिक मिजू का यह स्मार्टफोन बेजल लेस डिस्प्ले के साथ पेश होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और रेड कलर में पेश कर सकती है।

 

मिजू एम811क्यू के स्पेसिफिकेशन्सः

इसमें 5.7 इंच की एचडी+ डिस्प्ले हो सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को तीन वेरियंट में पेश करेगी, जिसमें 2जीबी रैम के साथ 16जीबी मैमोरी, 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम के साथ 64जीबी की इंटर्नल मैमोरी मौजूद होगी। इन तीनों ही वेरिएंट्स की स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा होगा। वहीं, फ्रंट के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर अधारित इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 4,070एमएएच बैटरी हो सकती है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोएलटीई जैसे फीचर्स दिए गए है। 


Latest News