ये हैं iOS 11 की 6 बेहतरीन AR एप्स

  • ये हैं iOS 11 की 6 बेहतरीन AR एप्स
You Are HereGadgets
Sunday, October 1, 2017-6:08 PM

जालंधर- अमरीकी मल्टीनेशनल कंपनी एप्पल ने हाल ही में iOS 11 आपरेटिंग सिस्टम को पेश किया है। जिसमें एप्पल ने कुछ शानदार फीचर और बेहतरीन एआर एप्स उपलब्ध करवाएं है जो लोगों के काफी काम आ सकते हैं। हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको iOS 11 के ये हैं 6 बेहतरीन AR एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं।


1. World Brush

वर्ल्ड ब्रश एक ऐसी एप्प है जो नई और अनूठे आकार के 3D पिक्चर बनाने के लिए इस्तेमाल की जाती है। अगर आप गूगल के टिल्ट ब्रश VR एप्प से परिचित है तो यह इसका AR काउंटरपार्ट है। यूजर्स इस एप्प में नए शेप्स को तब तक नहीं बना सकते जब तक कि पुराने शेप्स को डिलीट न किया जाए। 

2. Edmunds

इस एप्प को अब नए ARKit में भी उपलब्ध कराया गया है। इसका इस्तेमाल उन लोगों के लिए भी आसान होगा जो बाजार में नई कार के आने का इंतजार करते हैं। फिलहाल, इस एप्प में यूजर्स के लिए केवल कार की बॉडी और उनके साइज की जानकारी दी गई है।

3. Thomas and Friends

एप्पल ने iOS 11 में नए थॉमस एंड फ्रेंड्स गेम को शामिल किया है। AR मोड्स में, ट्रैक्स और थॉमस आपके लिविंग रूम के कालीन पर भी दिखाई देंगे जो कि गेम का एक बेहतर अनुभव देंगे। यह iOS 11 का अभी तक है बेस्ट अपडेट है।

4. Housecraft

इसकी मदद से आप अपने अपार्टमेंट या घर को आसानी से डिजाइन कर सकते हैं। यह एप्प आपके कमरे को AR की मदद से डिजाइन करने में मदद करती है। इसके साथ ही, इसमें आपके लिए अपार्टमेंट को डिजाइन करने के लिए कई आइटम्स के कैटलॉग भी उपलब्ध कराए गए हैं।

5. Gyphy World

एप्पल गिफी वर्ल्ड एप्प की मदद से आप अपने कमरे को नए-नए GIF से सजा सकते हैं। यह एप्प आपकी पसंद के GIF और स्टीकर से भरे हुए कमरे को रिकॉर्ड करने की अनुमति भी देती है। इन रिकॉर्ड्स को आप अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं।

6. Fitness AR

इसके जरिए आप स्क्रीन रिकॉडिंग भी कर सकते हैं। अपडेट के साथ ही एप्पल ने इसमें कुछ शानदार फीचर और बेहतरीन एआर एप्स उपलब्ध करवाएं है जो लोगों के काफी काम आ सकते हैं। 


Latest News