26 अक्टूबर को Oppo लांच करेगी AI टेक्नॉलॉजी से लैस F5 स्मार्टफोन

  • 26 अक्टूबर को Oppo लांच करेगी AI टेक्नॉलॉजी से लैस F5 स्मार्टफोन
You Are HereMobiles
Thursday, October 12, 2017-8:14 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओपो ने 26 अक्टूबर को बेजल लेस स्मार्टफोन F5 लांच करने की घोषणा कर दी है। इसके बारे में जानकारी कंपनी ने फिलिपिंस के अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर दी है। हांलाकि इसमें कंपनी ने ये नही बताया कि इस दिन यह फोन ग्लोबल लांच होगा या सिर्फ फिलिपिंस में ही लांच होगा। 

PunjabKesari

वहीं दावा किया जा रहा है कि 26 अक्टूबर को कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत सहित इंडोनेशिया, मलेशिया, म्यानमार, फिलिपिंस, वियतनाम और थाइलैंड में लांच करेगी।   


स्पेसिफिकेशन्स


पिछली खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगी और यह कंपनी का पहला बेजल लेस डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा तो कंपनी इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए अच्छा प्रोसेसर यूज कर सकती है।

 

इसके अलावा स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 6GB रैम दी जाएगी। इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी जाएगी, डुअल सिम होगा और माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए इसके फ्रंट में डुअल कैमरा दिया जा सकता है जिसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। रियर कैमरा 20 मेगापिक्सल का होगा व बैटरी 4,000mAh की होने का उम्मीद है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन