फेसबुक ने डिलीट किए सीईओ मार्क जुकरबर्ग के मैसेज : रिपोर्ट

  • फेसबुक ने डिलीट किए सीईओ मार्क जुकरबर्ग के मैसेज : रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Friday, April 6, 2018-7:43 PM

जालंधर-  सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपने सीईओ मार्क जुकरबर्ग के सभी पुराने मैसेज्स को डिलीट कर दिया है। जिसमें मार्क जुकरबर्ग ने जो संदेश लोगों को भेजे थे फेसबुक ने उसे बिना बताए डिलीट कर दिए हैं जबकि जकरबर्ग को लोगों ने जिन मैसेज पर जो रिप्लाई किया था वो अब भी फेसबुक पर मौजूद हैं। टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक अकाउंट में डाटा हिस्ट्री डाउनलोड करने पर दूसरे यूजर्स के रिप्लाई तो दिख रहे हैं, लेकिन जुकरबर्ग ने जो संदेश भेजे थे वो नहीं आ रहे है। 

 

वहीं फेसबुक के मुताबिक, ऐसा सुरक्षा कारणों से किया गया है और 2014 में सोनी पिक्चर्स के ई-मेल हैक होने के बाद हमने कई बदलाव किए हैं, ताकि हमारे अधिकारियों के संवाद को सुरक्षित रखा जा सके। हालांकि फेसबुक के टर्म एंड कंडीशन के मुताबिक उसके पास ये अधिकार नहीं है कि वो किसी यूजर के इनबॉक्स में जाकर यूजर्स का कंटेंट डिलीट कर दे।

 

बता दें कि हाल ही में फेसबुक डाटा लीक मामले पर कंपनी के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अपने यूजर्स से माफी मांगी है और उनसे एक आखिरी मौका भी मांगी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जुकरबर्ग ने गलती मानते हुए मांफी मांगी और कहा की यूजर्स की जानकारी हैक होना बड़ी गलती है।


Latest News