Facebook में शामिल हुअा नया फीचर, अब आसानी से कर सकेंगे शिकायत

  • Facebook में शामिल हुअा नया फीचर, अब आसानी से कर सकेंगे शिकायत
You Are HereGadgets
Tuesday, February 27, 2018-3:26 PM

जालंधर- सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है। कंपनी यूजर्स को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए नए- नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। इसी के तहत फेसबुक ने कंपनियों को कस्टमर्स के साथ संवाद बढ़ाने और उनकी समस्या का समाधान करने के मकसद से मैसेंजर में 'क्विक रिप्लाई' फीचर को अपडेट कर दिया है। कंपनी ने अब आसानी से जवाब देने के लिए बटन जोड़ दिया है। अब अगर कोई कंपनी आपसे संपर्क करने के लिए ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर जैसी जानकारी मांगेगी, तो आप 'Easy Response' बटन पर क्लिक करके तत्काल जवाब दे सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

कंपनी द्वारा 2016 में शुरु किए गए क्विक रिप्लाई फीचर को अपडेट करने के बाद अगर अब फेसबुक पर किसी कंपनी को मैसेज करके शिकायत करते हैं, तो आपको तत्काल जवाब आएगा। इसके अलावा कंपनी को भी नोटिफिकेशन जाएगा कि कोई कस्टमर जवाब का इंतजार कर रहा है। फेसबुक ने इसके अलावा इंटरनेट एक्सप्लोरर का सपोर्ट भी जोड़ा है, ताकि यूजर्स और जानकारी हासिल कर सकें।

 

बता दें कि हाल ही में माइक्रो-ब्लागिंग साइट ट्विटर ने कस्टमर्स के अनुभव को बेहतरीन बनाने के लिए हाल ही में कस्टमर सर्विस डॉयरेक्ट मैसेज के नियमों को और आसान बनाया है। 


Latest News