Facebook TV अगस्त में हो सकता है लांच

  • Facebook TV अगस्त में हो सकता है लांच
You Are HereGadgets
Sunday, July 30, 2017-1:10 PM

जालंधरः सोशल नैटवर्किंग साइट फेसबुक एक नए मार्केट में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब फेसबुक वीडियो स्ट्रीमिंग पर फोकस कर रहा है। वाट्सएप और Oculuc पेश कर चुकी फेसबुक अब ड्रोन्स टेस्ट कर रही है। वहीं, कहा जा रहा है कि फेसबुक अगस्त में एक टीवी एपिसोड्स लेकर आ सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक ने अपने वीडियो पार्टनर्स से स्पॉटलाइट शोज के पहले एपिसोड सबमिट करने के लिए कहा है। कहा जा रहा है कि कुछ मीडिया पार्टनरों ने तो वीडियो तैयार भी कर लिए हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि, फेसबुक पूरे टीवी-स्टाइल के शोज को भी फंड दे रहा है, जिन्हें बाद में वेबसाइट पर भी लाया जा सकता है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फेसबुक पर कुछ ऑरिजनल प्रोग्राम भी पेश किए जा सकते हैं, जिन्हें एप में ऐड हुए नए विडियो फीड सेक्शन में दिखाया जा सकता है।

फेसबुक स्मार्ट स्पीकर पर भी काम कर रहा है। डिजिटाइम्स की एक हालिया रिपोर्ट में सामने आया है कि फेसबुक Amazon Echo शो जैसा एक स्मार्ट स्पीकर बना रहा है जिसपर 15-इंच की टच स्क्रीन हो सकती है। सूत्रों का कहना है कि चीन की टेक निर्माता कंपनी Pegatron ही फेसबुक के लिए स्पीकर बना रहा है। साथ ही कहा जा रहा है कि इस स्पीकर को साल 2018 की पहली तिमाही में पेश किया जा सकता है। बिजनस इनसाइडर में कहा जा रहा है कि इस पेटेंट में मॉडुअलर इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस का जिक्र था जिसमें स्पीकर, माइक, टच स्क्रीन डिसप्ले और जीपीएस होने भी दिया जा सकता है।


Latest News