फेस्टिव सीजन के दौरान लांच होगा डैटसन गो और गो प्लस का फेसलिफ्ट मॉडल

  • फेस्टिव सीजन के दौरान लांच होगा डैटसन गो और गो प्लस का फेसलिफ्ट मॉडल
You Are HereCars
Tuesday, May 15, 2018-3:25 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी डैटसन ने कुछ दिन पहले ही इंडोनेशिया में डैटसन गो और गो प्लस का फेसलिफ्ट मॉडल लांच किया है। कंपनी ने नई गो और गो प्लस में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। इसमें नई ग्रिल, नए हैडलैंप्स क्लस्टर, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें, नए बंपर, बड़ा रियर स्पॉइलर, टर्न इंडिकेटर्स जैसे नए फीचर्स को शामिल किया गया है। वहीं माना जा रहा है कि डैटसन भारत में भी अपनी इन दोनों कारों को फेस्टिव सीजन यानी अक्टूबर-नवंबर तक लांच कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि कार की शुरुअाती कीमत 3.5 लाख रूपए हो सकती है। हांलाकि कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

PunjabKesari

 

1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन 

फेसलिफ्ट डैटसन गो और गो प्लस में मौजूदा मॉडल वाला 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा, इसकी पावर 68 पीएस और टॉर्क 104 एनएम है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। एेसा भी बताया जा रहा है कि भारत में यह कार केवल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ही आएगी।

 

PunjabKesari

 

केबिन में बदलाव 

इंडोनेशिया में लांच हुए गो फेसलिफ्ट के केबिन में ऑल-ब्लैक अपहोल्स्ट्री और नया 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है। उम्मीद लगाईं जा रही है कि कि ये भी बदलाव भारत में लॉन्च होने वाली फेसलिफ्ट डैटसन गो और गो प्लस में भी मिलेंगे। अापको बता दें कि भारत में लांच होने के बाद इस कार की मुकाबला मारुति ऑल्टो K10 से होगा। इसकी कीमत 3.40 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

 

PunjabKesari
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन