10 मार्च को भारत में लांच होगी फेरारी की 812 Superfast

  • 10 मार्च को भारत में लांच होगी फेरारी की 812 Superfast
You Are HereGadgets
Friday, March 9, 2018-5:45 PM

जालंधर- सुपरकार निर्माता कंपनी फेरारी भारत में जल्द ही अपनी 812 सुपरफास्ट कार को लांच करने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कंपनी अपनी इस नई कार को 10 मार्च को लांच करेगी। हांलाकि कंपनी ने कार की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि फरारी 812 सुपरफास्ट की अनुमानित कीमत 5 करोड़ रुपए से ज़्यादा होगी। इस सुपरफास्ट कार का मुकाबला एस्टन मार्टिन DB11, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी और पॉपुलर लैंबॉर्गिनी अवेंटाडोर एस से होगा।

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स  

दुनियाभर की कार कंपनियां इलैक्ट्रिक वाहनों की तरफ अपना रुख कर चुकी हैं, ऐसे में कार के साथ ये आखिरी नेचुरली एस्पायर्ड V12 इंजन हो सकता है। यह इंजन 789 bhp की पावर और 819 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है।

 

PunjabKesari

 

वहीं इस इंजन पावर की जांच करने के निए फरारी ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम लगाया है. यह रियर व्हील ड्राइव कार है और कंपनी ने इसमें पिछले पहियों को कंट्रोल करने के लिए रियर व्हील स्टीयरिंग भी दी गई है।

 

PunjabKesari

रफ्तार

फरारी ने अपनी नई कार 812 सुपरफास्ट को बेहद तेज़ रफ्तार बनाया है और कार की टॉप स्पीड 340 किमी/घंटा है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन 

नई फरारी 812 सुपरफास्ट को फरारी की नई डिज़ाइन लैग्वेज पर बनाया गया है और कार में बेहद पतले और शानदार लुक वाले हैडलैंप्स के साथ चौड़ी फ्रंट ग्रिल लगाई गई है। 

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा कार के पिछले हिस्से की डिज़ाइन को क्वाड टेललैंप्स से लैस किया गया है जिसके साथ मैचिंग के एग्ज़्हॉस्ट पाइप लगाए गए हैं। वहीं कार में बड़ा सेंट्रल डिफ्यूज़र और एक्टिव एयरोडायनामिक्स के लिए और भी ज़्यादा वेंट्स लगे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय मार्केट से इस कार को कैसा रिस्पांस मिलता है। 

 

 


 


Latest News