एयरबैग में खराबी के चलते Fiat Chrysler ने रिकॉल की जीप कम्पास

  • एयरबैग में खराबी के चलते Fiat Chrysler ने रिकॉल की जीप कम्पास
You Are HereGadgets
Friday, November 24, 2017-4:25 PM

जालंधर- हाल ही में फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स ने भारत में जीप कम्पास को लांच किया और अब खबर आ रही है कि एयरबैग मुद्दे के कारण भारत में जीप कम्पास एसयूवी को रिकॉल किया गया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने अपनी SUV जीप कंपास की 1,200 इकाइयां बाजार से वापस लेने की घोषणा की है, ये सभी मॉडल 5 सितंबर से लेकर 19 नवंबर, 2017 के बीच निर्मित है। कंपनी ने कहा है कि वह इन 1,200 जीप कंपास वाहनों के एयर बैग बदलेगी।

 

जीप कंपास

फिएट क्रिस्लर ने अपनी मेड इन इंडिया जीप कंपास को भारत में 14.95 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में लांच किया था। जीप कंपास में दो इंजन विकल्प में उपलब्ध है जिसमें 1.4 लीटर का मल्टीएयर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज मल्टीजेट डीजल इंजन दिया गया है।

 

इसका पेट्रोल इंजन 162PS की पावर और 250Nm का टॉर्क जेनरेट करता है जबकि इसका डीजल इंजन 173PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जीप कंपास के दोनों ही इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस हैं जबकि इसके पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड DCT का भी ऑप्शन दिया गया है।

 

बता दें कि कंपनी ने प्रभावित यूनिट्स के ग्राहकों को सलाह दी है कि जब तक समस्या ठीक नहीं हो जाती है तब तक सामने की यात्री सीट का उपयोग न करें। 


Latest News