यूजर्स को बेहद पसंद आ रही है फिटबिट की यह स्मार्टवॉच, बिक्री हुई 10 लाख के पार

  • यूजर्स को बेहद पसंद आ रही है फिटबिट की यह स्मार्टवॉच, बिक्री हुई 10 लाख के पार
You Are HereGadgets
Wednesday, June 6, 2018-11:25 AM

जालंधरः अमरीका की हेल्थ वेयरेबल्स कंपनी फिटबिट ने इस साल मार्च महीने में अपनी नई स्मार्टवॉच वर्सा को 19,999 रुपए कीमत से साथ लांच किया था।  कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि हैल्थ और फिटनेस पर जोर देने वाली यह स्मार्टवॉच लंबी बैटरी लाइफ और महिला स्वास्थ्य ट्रैकर फीचर से लैस है। अब तक कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की 10 लाख से ज्यादा यूनिटों की बिक्री की है।

 

PunjabKesari

 

फिटबिट Versa स्मार्टवॉच के फीचर्सः

यह स्मार्टवॉच अल्ट्रा-थिन anodized एल्यूमीनियम केस के साथ है और इसे थोड़ा पतला व मुड़ा हुआ बनाया गया है ताकि ये बड़ी या छोटी कैसी भी कलाई वाले यूजर्स को फिट आए। इस स्मार्टवॉच का डिस्प्ले गोलाकार स्केवयर डिजाइन के साथ है जोकि ब्राइट और कलरफुल होने के साथ टचस्क्रीन क्षमता से लैस है। ये स्मार्टवॉच ब्लैक कलर में ब्लैक एल्युमीनियम केस, ग्रे कलर व सिल्वर एल्युमीनियम केस और पीच कलर व रोज गोल्ड एल्यूमीनियम केस वाले ऑप्शंस में उपलब्ध होगी।

 

PunjabKesari

 

15 से भी अधिक एक्सरसाइज मोड्स

स्मार्टवॉच में 24/7 प्योरपल्स हार्ट रेट ट्रेकिंग, 15 से भी अधिक एक्सरसाइज मोड्स, कनेक्टेड GPS, स्विम ट्रैकिंग 50 मीटर तक वॉटर रेजिस्टंट, ऑटोमैटिक एक्टिविटी व एक्सरसाइज ट्रैकिंग आदि शामिल हैं।

 

इसके अलावा ये फिटबिट OS 2.0 पर आधारित है जिसमें कि नया पर्सनलाइज्ड डैशबोर्ड दिया गया है जिसपर यूजर कभी भी अपने हैल्थ व फिटनेस डाटा को देख सकते हैं। फिटबिट वर्सा में स्लीप स्टेज्स की सुविधा दी गई है जोकि यूजर की नींद को ट्रैक करता है व पता लगाता है कि वे कितना समय सोया है व उसने किस प्रकार की नींद ली है। 


Latest News