एप्पल के साफ्टवेयर के बाद अब हार्डवेयर में पंगा, एयरपोड में ब्लास्ट

  • एप्पल के साफ्टवेयर के बाद अब हार्डवेयर में पंगा, एयरपोड में ब्लास्ट
You Are HereLatest News
Sunday, February 11, 2018-1:13 PM

जालंधरः एप्पल के बुरे दिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। साफ्टवेयर के बाद अब एप्पल के हार्डवेयर में दिक्कत की खबरें आ रही हैं। हाल ही में जिम एक्सरसाइज करते समय फ्लोरिडा के एक व्यक्ति के एप्पल एयरपोड में विस्फोट होने की खबर सामने आई है। जेसन कोलोन नामक व्यक्ति ने WFLA TV को दावा करते हुए बताया कि जब वह जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे तब उन्होंने नोटिस किया कि उनके दाहिने कान में लगाए हुए एयरपोड से धुंआ निकलना शुरू हो गया है, जिसके बाद जब वह जिम में एक उपकरण पर इसे रखकर किसी से मदद मांगने के लिए दौड़े तो इसमें विस्फोट हो गया। वापस आने पर उन्हें इसके जले हुए टुकड़े मिले।

Image result for apple airpod blast

पहले भी आ चुकी हैं इस तरह की रिपोर्टस 

WFLA TV का कहना है कि इससे पहले भी एयरपोड्स जलने की ऐसी कई रिपोर्टस सामने आ चुकी है। पिछले वर्ष एक महिला ने बताया था कि उसका हैडफोन उस समय फटा जब वह विमान में उसे लगाए हुई थी। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 को लेकर भी इसी तरह फटने की खबरें आ चुकी हैं। लीथीयम आयन बैटरी वाले उपकरण अधिक गर्म हो जाते हैं जिससे उनमें विस्फोट हो जाते हैं।

 

एप्पल ने दी प्रतिक्रिया

एयरपोड जलने की खबर आने के बाद WFLA TV ने एप्पल तक पहुंच बनाई लेकिन एप्पल ने इस मामले को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। एप्पल के प्रवक्ता ने कहा कि कोलोन से संपर्क बनाकर एप्पल एयरपोड में विस्फोट होने वाले इस मामले की जांच की जाएगी। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन