सनरूफ के साथ एकोस्पोर्ट S और सिग्नेचर वेरिएंट भारत में लांच

  • सनरूफ के साथ एकोस्पोर्ट S और सिग्नेचर वेरिएंट भारत में लांच
You Are HereCars
Monday, May 14, 2018-6:13 PM

जालंधर- अमरीकी वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड ने भारत में अपनी SUV एकोस्पोर्ट के दो नए वेरियंट्स एकोस्पोर्ट एस और एकोस्पोर्ट सिग्नेचर को लांच कर दिया है। कंपनी ने अपने इन दोनों वेरियंट्स को पेट्रोल और डीजल इंजन्स में पेश किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने इन दोनों वेरियंट्स को शानदार फीचर्स से लैस किया है जो इसे और भी खास बना रहे हैं। इन दोनों वेरियंट्स की खासियत इसमें शामिल सनरूफ है जिसे युवा वर्ग द्वारा बेहद पसंद किया जाता है।

 

PunjabKesari

 

कीमत 

कंपनी ने एकोस्पोर्ट सिग्नेचर पेट्रोल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 10.4 लाख रुपए रखी है, वहीं इसके डीजल मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 10.99 लाख रुपए है। फोर्ड एकोस्पोर्ट एस की बात करें तो इसके पेट्रोल मॉडल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 11.37 लाख रुपए है और इसके डीजल इंजन वाले मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 11.89 लाख रुपए है।

 

PunjabKesari

 

एकोस्पोर्ट एस

कंपनी ने एकोस्पोर्ट एस एडिशन में 1.0-लीटर का इकोबूस्ट पेट्रोल इंजन लगाया है जो 123 bhp की पावर और 170 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कार के साथ एचआईडी हैडलैंप्स दिए जा रहे हैं और कार की ग्रिल और रूफ रेल्स ब्लैक कलर की हैं। SUV में 17-इंच के अलॉय व्हील्स दिए हैं। इसके अलावा कार के इंटीरियर ऑरेंज कलर से फिनिश किया है। फोर्ड एकोस्पोर्ट एस में 4.2-इंच का डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया है जो प्रेशर मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स से लैस है।

 

PunjabKesari

 

एकोस्पोर्ट सिग्नेचर

फोर्ड ने अपनी इस कार को शानदार डिजाइन में पेश किया है। कार के ग्रिल के अगले हिस्से में लगे ब्लैक फॉग लैंप बेज़ल दिए गए हैं। SUV में नए ग्राफिक्स के साथ रियर स्पॉइलर और रूफरेल्स भी दी गई है। कंपनी ने फोर्ड ने सिग्नेचर एडिशन के इंटीरियर के नीला एक्सेंट दिया है जो सीट स्टिचिंग, इंस्ट्रुमेंट पैनल और सेंट्रल कंसोल पर  दिखाई देता है। सबसे खास बात यह है कि कंपनी ने अपनी इस कार में भी सनरूफ दी है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन