फोर्ड ने भारत में लांच किया Titanium+ पेट्रोल वेरिएंट, जानें फीचर्स

  • फोर्ड ने भारत में लांच किया Titanium+ पेट्रोल वेरिएंट, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Monday, March 19, 2018-4:41 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी Ford ने भारत में EcoSport को नए Titanium+ पेट्रोल वेरिएंट में लांच किया गया है जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 10.47 लाख रुपए  है। कंपनी ने अपनी इस नए मॉडल की कार में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है। इसके साथ ही कार के इंटीरियर में भी कई बदलाव किए हैं।

 

नए वेरिएंट के लांच के मौके पर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गौतम ने कहा, 'जब से नई फोर्ड इकोस्पोर्ट लॉन्च हुई है तब से ही इसके ग्राहक टॉप-एंड Titanium+ वेरिएंट की डिमांड कर रहे थे। इस वेरिएंट में 6 एयरबैग के साथ सेफ्टी का भी खास ख्याल रखा गया है। हमने अपने ग्राहकों की ज़रूरतों को ध्यान में रखकर इस नए वेरिएंट को उतारा है।'

 

PunjabKesari

 

इंजन 

कार में 1.5-लीटर का 3-सिलिंडर Ti-VCT पेट्रोल इंजन लगा है। जो 120 बीएचपी की पावर और 150Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

 

फीचर्स 

कंपनी ने कार में लेदर इंटीरियर, कार्गो एरिया मैनेजमेंट सिस्टम फ्लैट बेड सीट, ग्लव बॉक्स इल्यूमिनेशन, रेन सेंसिंग वाइपर, ऑटोमेटिक हेडलैंप, 17-इंच एलॉय व्हील, रियर व्यू कैमरा, पैडल शिफ्टर्स, क्रूज़ कंट्रोल, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट और 6 एयरबैग लगाए गए हैं। अब देखना होगा कि इस कार को भारतीय मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है।


Latest News