WhatsApp के को फाउंडर ने कहा - फेसबुक को डिलीट करने का समय आ गया

  • WhatsApp के को फाउंडर ने कहा - फेसबुक को डिलीट करने का समय आ गया
You Are HereLatest News
Wednesday, March 21, 2018-2:56 PM

जालंधरः सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने साल 2014 में लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प WhatsApp को करीब 16 बिलियन डॉलर में खरीदा था। वहीं, अब WhatsApp के कोफाउंडर Brian Acton ने फेसबुक के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। व्हाट्सएप्प के को-फाउंडर ब्रायन Acton ने ट्वीट कर लोगों से कहा कि उन्हें अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर देना चाहिए। हालांकि एक्टन के इस ट्वीट के बाद वाट्सएप्प या फेसबुक की तरफ से कोई बयान नहीं जारी किया गया है।

 

 

बता दें कि Brian Acton ने फेसबुक कंपनी को पिछले साल 2017 में छोड़ दिया था। माना जा रहा है कि Acton ने ये ट्वीट फेसबुक द्वारा डाटा चोरी के मुद्दे पर चल रही बहस को देखते हुए किया है। एक तरफ फेसबुक डाटा चोरी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है तो वहीं अब Brian Acton के इस अपील ने इस विवाद को और बढ़ा दिया है।

 

दरअसल, जिस डेटा चोरी की बात की जा रही है, वो साल 2016 की बात है। फेसबुक पर आरोप लगा था कि उसने अपने 5 करोड़ यूजर्स का डाटा एक ब्रिटिश कंपनी कैम्ब्रिज एनालिटिका को दिया था और उस कंपनी ने इसे साल 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव प्रचार में इस्तेमाल किया था। ये बात सामने आने के बाद फेसबुक का जमकर विरोध हुआ।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन