Geneva Motor Show 2018: मसेराटी ने शोकेस की अपनी तीन नई कारें

  • Geneva Motor Show 2018: मसेराटी ने शोकेस की अपनी तीन नई कारें
You Are HereGadgets
Saturday, March 10, 2018-4:28 PM

जालंधर- जिनेवा मोटर शो 2018 के दौरान मसेराटी ने अपनी तीन बेहतरीन कारों से पर्दा हटाया है और इनके नाम घिबली, क्वात्रोपोर्ते और लेवांते हैं। कंपनी ने इस तीनों कारों को टोटल ब्लैक एडिशन में शोकेस किया है जिसे नेरिसिमो एडिशन भी कहा जाता है। हांलाकि अभी कंपनी ने अपनी इन तीनों कारों के इंजन की कोई जानकारी नहीं दी है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन 

कंपनी ने इन नई कारों के एक्सटीरियर को ऑल-ब्लैक बॉडी पेन्ट स्कीम के साथ में कंट्रास्ट वाली ब्लैक क्रोम ट्रिम लगाई गई है जो ग्रिल के उूपरी हिस्से में लगी है। इसके साथ ही साइड एयर वेन्ट्स, सी-पिलर पर और कार के बूट में मसेराटी बैजिंग दी गई है। कार का ग्रिल बार, डोर हेंडल, एग्ज़्हॉस्ट टिप्स और विंडो ट्रिम को भी एक्सक्लूसिव ब्लैक फिनिश दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

इंटीरियर

कंपनी ने घिबली स्पोर्ट्स सिडान के अगले और पिछले हिस्से में हीटेड स्पोर्ट सीट्स, हीटेड स्पोर्ट स्टीयरिंग व्हील और दी गई है। डार्क मिरर इंटीरियर फिनिशिंग के साथ इसे ब्लैक पिआनो और कार्बन फाइवर ट्रिम में भी उपलब्ध कराया गया है।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स 

कंपनी ने क्वात्रोपोर्ते एग्ज़िक्यूटिव सिडान को ब्लैक पिआनो और कार्बन फाइबर दोनों ही ट्रिम में फिनिश कराया जा सकता है। मसेराटी ने इस कार में टिंटेड विंडो और रियर-व्यू कैमरा के साथ डायनामिक ग्रिडलाइन्स, पावर बूट लिड, होमलिंक सिस्टम और कीलेस एंट्री दी है। इसके अलावा कंपनी ने लेवांते एसयूवी के अगले और पिछले हिस्से में हीटेड स्पोर्ट सीट्स, फोर-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर फुट पैडल्स और आसान एंट्री सिस्टम दिया है जो इसे और भी शानदार बनाता है। 

 

PunjabKesari

 

 

 


Latest News