20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लांच हुअा Gionee A1 Lite स्मार्टफोन

  • 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लांच हुअा Gionee A1 Lite स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, August 9, 2017-5:52 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने पिछले महीने Gionee A1 Plus को लांच किया था। वहीं, अब कंपनी ने भारत में इसके लाइट वर्जन को पेश किया है, जिसे Gionee A1 Lite का नाम दिया गया है। इसकी कीमत 14,999 रुपए है। इस फोन को 10 अगस्त से यानि कल से साभी ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध करा दिया जाएगा। Gionee A1 Lite दो कलर ऑप्शन गोल्ड और ब्लैक में उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

कंपनी ने अपने ग्राहकों को कुछ अतिरिक्त लाभ देने के लिए एयरटेल इंडिया और पेटीएम के साथ भागीदारी की है। इस साझेदारी के तहत Gionee A1 Lite को खरीदने वाले नए या मौजूदा एयरटेल ग्राहकों को 1जीबी और उससे अधिक के किसी भी डाटा रिचार्ज पर छह माह के लिए प्रति माह अतिरिक्त 10जीबी डाटा मिलेगा। इसके अतिरिक्त, Gionee A1 Lite की खरीद के साथ पेटीएम कैशबैक वाउचर मिलेंगे। इन वाउचर की मदद से पेटीएम मॉल से 350 रुपए की न्यूनतम खरीद पर 250 कैशबैक मिलेगा।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.3-इंच एचडी डिसप्ले 2.5D ग्लास और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से लैस है। Gionee A1 Lite स्मार्टफोन 64-बिट 1.3गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर मीडियाटेक 6753V/WA प्रोसेसर पर आधारित है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, रियर पैनल पर 13-मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इसके अलावा बैक पैनल पर Gionee A1 Lite में फिंगरप्रिंट सेंसर है जो कि 0.3 सेकेंड में फोन को अनलॉक करता है। स्मार्टफोन 4G VoLTE कनेक्टिविटी के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।
 


Latest News