जल्द पेश हो सकता है Gionee M7 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

  • जल्द पेश हो सकता है Gionee M7 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन
You Are HereGadgets
Monday, September 4, 2017-10:20 PM

जालंधर- स्मार्टफोन बाजार में अाजकल फुल-स्क्रीन डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन काफी लोक्रप्रिय हो रहे है। हर स्मार्टफोन कंपनी की कोशिश फुल-स्क्रीन वाले स्मार्टफोन पेश करने की है। एेसे में Gionee भी अपना एक फुल-स्क्रीन डिस्प्ले से लैस स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। जानकारी के अनुसार इस नए फोन का नाम Gionee M7 होगा।

 

कंपनी ने जियोनी एम7 का एक प्रमोशनल पोस्टर ज़ारी किया है। इसमें नज़र आ रहे डिवाइस के बाहरी किनारों पर कोई बेज़ल नहीं है। वहीं, ऊपरी और निचले हिस्से पर बेहद ही पतले बेज़ल नज़र आ रहे हैं। पोस्टर में साइकिल के दो पहिए एक साथ नज़र आ रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह डुअल कैमरा सेटअप की ओर इशारा है। अब जब कंपनी ने आधिकारिक टीज़र जारी कर दिया है तो जियोनी एम7 को जल्द ही लॉन्च किए जाने की उम्मीदें हैं।

PunjabKesari
इस टीज़र में चीन में साइकिल बनाने वाली कंपनी ओफो के साथ साझेदारी का ज़िक्र है। टैगलाइन है, “M7 Joint card invites you to see the world in full screen”। इससे साफ है कि कंपनी एक कम बेज़ल वाले डिस्प्ले से लैस स्मार्टफोन लाने वाली है जो कि टीज़र इमेज से भी साफ है। यह प्रमोशनल पोस्टर को जियोनी के आधिकारिक वीबो अकाउंट पर जारी किया गया है।

 

बता दें कि इससे पहले जियोनी एम7 स्मार्टफोन एक वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया था। इसके कई स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। पता चला है कि जियोनी एम7 में 6 इंच का डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6758 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम होंगे। यह फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर काम करेगा।


Latest News