Google भारत का सबसे ज्यादा प्रमाणिक ब्रांड: सर्वेक्षण

  • Google भारत का सबसे ज्यादा प्रमाणिक ब्रांड: सर्वेक्षण
You Are HereGadgets
Thursday, October 19, 2017-12:50 PM

जालंधर- टैक जायंट गूगल को दुनिभर में इस्तेमाल किया जाता है। वहीं एक नए सर्वेक्षण से यह जानकारी मिली है कि भारतीय यूजर्स गूगल को सबसे अधिक प्रमाणिक ब्रांड के रूप में देखते हैं और इसके बाद माइक्रोसॉफ्ट, अमेजन डॉट कॉम, मारुति सुजुकी और एप्पल को सबसे प्रमाणिक माना जाता है।हालांकि वैश्विक स्तर पर इस सूची में अमेजन डॉट कॉम सबसे आगे है।

 

वैश्विक कम्युनिकेशन एजेंसी कॉन एंड वोल्फ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डोना इंपेराटो ने बताया, “उपभोक्ता आज उन कंपनियों से खरीदना चाहते हैं जो उनके साथ वास्तविक तरीके से जुड़ते हैं। हमारा शोध उन ब्रांडों के बीच एक कड़ी दिखाता है जो व्यावहारिक संवाद करते हैं और जिनमें ग्राहकों को आकर्षित करने और बनाए रखने की क्षमता होती है, और इससे उनका व्यवसाय मजबूत होता है।” 


वहीं इस अध्ययन के निष्कर्षों के मुताबिक, भारत में 67 फीसदी यूजर्स ने गूगल पर अपनी रुचि जाहिर की है और वे इसे प्रमाणिक मानते हैं। कॉटन एंड वोल्फ में एशिया प्रशांत क्षेत्र के अध्यक्ष मैट स्टैफोर्ड ने बताया, “ब्रांड जो प्रामाणिकता से व्यवहार करते हैं और संवाद करते हैं, वे ग्राहकों के साथ बेहतर संबंध बनाएंगे और बेहतर अनुभव प्रदान करेंगे।” 


Latest News