गूगल ने लांच किया Job Search फीचर, मनपसंद नौकरी खोजना होगा अासान

  • गूगल ने लांच किया Job Search फीचर, मनपसंद नौकरी खोजना होगा अासान
You Are HereGadgets
Tuesday, April 24, 2018-2:40 PM

जालंधर- टैक जायंट गूगल ने भारत में जॉब सर्च नामक नया फीचर पेश लांच कर दिया है और इस फीचर की मदद से भारतीय यूजर्स को जॉब खोजने में आसानी होगी। कंपनी द्वारा जारी किए गए इस नए फीचर को इस्तेमाल करने के लिए अापको गूगल एप्प या गूगल क्रोम ब्राउजर में मन- मुताबिक जॉब सर्च करने पर आपके सामने एक लिस्ट आ जाएगी। बता दें कि पिछले साल ही गूगल ने भारत में अपने जॉब सर्च फीचर को लांच करने की जानकारी दी थी। गूगल ने इसकी घोषणा अपने वार्षिक डेवलपर कॉन्फ्रेंस में की थी।

 

जॉब सर्च फीचर 

जॉब सर्च करने पर मिले रिजल्ट्स में जॉब के बारे में पूरी जानकारी होगी और अगर आपके पास समय नहीं है तो आप जॉब को सेव कर सकते हैं और फिर बाद में अप्लाई कर सकते हैं। वहीं गूगल जॉब सर्च की सबसे बड़ी खासियत लोकेशन बेस्ड रिजल्ट है। जॉब सर्च करने पर आपको तीन कैटेगरी दिखेंगी जिनमें जॉब, सेव्ड और अलर्ट शामिल हैं। इसके साथ अलर्ट में आपके सर्च के आधार पर नोटिफिकेशन मिलेंगे।

 

मिलेगा पिछला रिकॉर्ड

गूगल जॉब सर्च में आपको पिछले दिन, पिछले 3 दिन, पिछले सप्ताह और पिछले महीने तक में निकली हुई नौकरियों के बारें में आपको जानकारी मिलेगी। इसके अलावा इसमें आपको इंडस्ट्री बेस्ड और आपके आसपास की भर्तियों की जानकारी मिलेगी।
 


Latest News