स्मार्टफोन पर समय पर मिलने चाहिए सिक्योरिटी अपडेट्स : गूगल

  • स्मार्टफोन पर समय पर मिलने चाहिए सिक्योरिटी अपडेट्स : गूगल
You Are HereLatest News
Monday, May 14, 2018-1:16 PM

जालंधर : स्मार्टफोन्स की सुरक्षा को बढ़ाने के लिए गूगल ने अहम फैसला लिया है। गूगल के एंड्रॉयड सिक्योरिटी हैड डैविड कलिडरमशर (David Kleidermacher) ने सिक्योरिटी पैच के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि सभी पार्टनर्स अपने ग्राहकों को समय-समय पर सिक्योरिटी पैच दे ताकि उनकी डिवाइस को और सिक्योर किया जा सके। 

 

उन्होंने बताया है कि गूगल अब OEM एग्रीमेंट करते हुए सिक्योरिटी पैच देने की भी पुष्टि करेगा जिसे अब तक नहीं किया जा रहा था। गूगल सिक्योरिटी पैच हर महीने रिलीका करता है लेकिन एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता इसे तेजी से अपने ग्राहकों तक पहुंचाने में असमर्थ हैं। हमने एंड्रॉयड P को इस नए एग्रीमेंट के साथ ही उपलब्ध करने का फैंसला किया है। 

 

हाल ही में Google ने जारी किया एंड्रॉयड सिक्योरिटी अपडेटः

आपको बता दें कि गूगल ने हाल ही में अपने Pixel और Nexus डिवाइसेज़ के लिए एंड्रॉयड सिक्योरिटी अपडेट जारी किया है। इन डिवाइसेज में Google Pixel, Google Pixel XL, Google Pixel 2, Google Pixel 2 XL, Nexus 5X, और Nexus 6P स्मार्टफोन्स और Pixel C टैबलेट शामिल हैं। समय के साथ-साथ गूगल का ध्यान अब स्मार्टफोन्स की सिक्योरिटी पर काफी बढ़ गया है। यूजर्स की सुरक्षा के लिए अब कंपनी ने अहम कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन