60 मिनट के अंदर बर्फ जमाएगा Haier का ये नया रेफ्रिजरेटर

  • 60 मिनट के अंदर बर्फ जमाएगा Haier का ये नया रेफ्रिजरेटर
You Are HereGadgets
Sunday, May 13, 2018-8:39 AM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी Haier एप्लायंसेज ने भारत में 5 स्टार सीरीज डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर की एक रेंज लांच की है। ये रेफ्रिजरेटर दिलचस्प फीचर्स और ब्यूटीफुल डिजाइन के साथ आते हैं। इन फ्रिज में 'वन-आवर आइस' टेक्नॉलॉजी दी गई है जिससे 60 मिनट के अंदर बर्फ जमाया जा सकता है। वहीं, कीमत की बात करें तो ये फ्रिज भारतीय बाजार में 19,050 रुपए से लेकर 23,050 रुपए तक की कीमत के रेंज में उपलब्ध होंगे।

 

PunjabKesari

 

खासियतः

ये रेफ्रिजरेटर्स हाई क्वालिटी वाले कंप्रेसर के साथ आते हैं जो बिजली की खपत कम करने में मदद करता है। कंपनी के मुताबिक, ये फ्रिज कम बिजली का इस्तेमाल करके पर्याप्त कूलिंग करता है। 

 

कंपनी का कहना है कि इस फ्रिज को पूरे दिन चलने के लिए 2 CFL बल्ब से भी कम 0.35 यूनिट बिजली की आवश्यकता होती है। हाई क्वालिटी वाले कंप्रेसर होने के कारण रेफ्रिजरेटर्स जल्दी और लंबे समय तक फ्रिज के अंदर कूलिंग बनाए रखता है।

 

मिलेगी बेहतर कूलिंगः

इसके अलावा, इन रेफ्रिजरेटर्स में बेहतर कूलिंग के लिए मोटी PUF इन्सुलेशन और लंबे कंडेनसर कॉइल्स दिए गए हैं। इतना ही नहीं, यह 5 स्टार DC रेफ्रिजरेटर बिना स्टेबलाइजर के चलता है और प्रदूषण मुक्त वातावरण के लिए CFC (क्लोरोफ्लोरोकार्बन) मुक्त गैस का उपयोग करता है।


Latest News