जियोनी A1 की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें कितना घटा दाम

  • जियोनी A1 की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें कितना घटा दाम
You Are HereGionee
Wednesday, September 13, 2017-10:41 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने अपने A1 स्मार्टफोन को भारत में इस साल मार्च में लांच किया था। कंपनी ने जियोनी A1 स्मार्टफोन भारत में 19,999 रुपए में उपलब्ध कराया था। वहीं, अब कंपनी ने इसकी कीमत में भारी कटौती की है। कंपनी द्वारा की घोषणा के मुताबिक जियोनी A1 की कीमत में 3,000 3पए की कटौती की है जिसके बाद यह स्मार्टफोन 19,999 रुपए के बजाय केवल 16,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

 

जियोनी A1 में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो P10 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन मेटल बॉडी से निर्मित है जो इसे काफी प्रीमियम लुक देता है। 

 

यह एक सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन हैं, इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बैक पैनल में कैमरा लैंस के बिल्कुल नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जो कि कंपनी के अनुसार 0.2 सेकेंड में अनलॉक करने में सक्षम है। 

 

पावर बैकअप के लिए 4,010एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस और यूएसबी ओटीजी दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन अमीगो ओएस के साथ एंड्राइड 7.0 नौगट पर कार्य करता है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन