Twitter के इस नए फीचर से आपकी शिकायत का होगा जल्द समाधान

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Saturday, February 24, 2018-6:52 PM

जालंधर- माइक्रो-ब्लागिंग साइट ट्विटर ने अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से एक नया फीचर पेश किया है। इस नए फीचर के जरिए कंपनियां कस्टमर सर्विस अकाउंट से अपने कस्टमर को तत्काल रिप्लाई कर पाएंगी। इस नए फीचर के बाद कस्टमर सर्विस डॉयरेक्ट मैसेज के नियमों को और आसान बना दिया है।

 

वहीं अगर आप ट्विटर पर किसी कस्टमर सर्विस अकाउंट पर 24 घंटे में 5 बार कंप्लेट करते हैं, तो कंपनी की तरफ से अधिकतम 5 बार आपको रिप्लाई आएगा। लेकिन अगर आप 5 बार से अधिक मैसेज भेजते हैं, तो आपको ऑटोमैटिक रिप्लाई नहीं आएगा। कंपनी ने बताया कि, 'हमने कस्टमर और कंपनियों के बीच प्राइवेट बातचीत को और आसान बनाने के लिए डॉयरेक्ट मैसेज डीप लिंक और डॉयरेक्ट मैसेज कार्ड फीचर पेश किया है। इसके अलावा कंपनियों को कस्टमर्स से जुड़ने के लिए वेलकम मैसेज और क्विप रिप्लाई फीचर को भी जोड़ा है।'


बता दें कि ट्विटर ने साल 2017 की चौथी तिमाही में 33 करोड़ मासिक एक्टिव यूजर्स के साथ 73.2 करोड़ रुपए का राजस्व दर्ज किया है, जिसमें कंपनी की आय 9.1 करोड़ डॉलर थी।


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