Hike मैसेंजर में शामिल हुए नए फीचर, जानें डिटेल

  • Hike मैसेंजर में शामिल हुए नए फीचर, जानें डिटेल
You Are HereGadgets
Friday, December 15, 2017-5:09 PM

जालंधर- भारतीय मैसेजिंग प्लेटफार्म Hike मैसेंजर ने अपने यूजर्स को अधिक सुविधा देते हुए 5 नए फीचर्स को अपनी एप्प में एड किया है। यह सभी फीचर्स ग्रुप के लिए पेश किए गए हैं और सभी एक क्लिक पर एक साथ दिखाई देंगे। इन नए फीचर्स में Vote, Bill Split, Checklists, Events रिमांइडर के साथ और Teen Patti खेल को एड किया गया है। इसके अलावा आपको इसमें 1,000 लोगों के बीच ओपिनियन पोल करने की सुविधा भी मिलेगी।


कंपनी के अधिकारी विश्वनाथ रामाराव ने कहा, ‘‘हमारे नए फीचर की मदद से ग्रुप के अंदर शेयर करना बहुत आसान हो गया है। इससे हाइक मैसेंजर की उपयोगिता भी बढ़ेगी। हमारा मानना है कि इससे ऑनलाइन दुनिया में ग्रुप आपस में मिल कर सामान्य से आगे बढ़ कर बहुत कुछ कर सकते हैं।’’

 

फीचर्स

- Vote फीचर का इस्तेमाल दोस्त के बर्थडे की पार्टी या फिल्म का चुनाव करने के लिए काफी मददगार साबित होगा। इसके लिए सब वोट कर बता सकते हैं कि उन्हें कहां जाना है या कौनसी फिल्म देखनी है। 

- Checklist और Eventsरिमांइडर में आप यह देख सकते हैं कि कोई चीज मिस न हो। और अलावा इवेंट के लिए रिमाइंडर भी सेट किया जा सकता है। 

- Bill Split’ फीचर की मदद से आप अपने दोस्तो में बिल को आसानी से बांट सकते हैं। इसके बाद आपके दोस्त चाहें तो उन पैसों को Hike वॉलेट से ट्रांसफर कर सकते हैं।

- Teen Patti खेल को भी एप्प में एड किया गया है। इस खेल का मजा आप आसानी से उठा सकते हैं।


Latest News