भारत में जल्द लांच होगा होंडा का यह नया स्कूटर, बुकिंग 25 अक्टूबर से शुरु

  • भारत में जल्द लांच होगा होंडा का यह नया स्कूटर, बुकिंग 25 अक्टूबर से शुरु
You Are HereGadgets
Tuesday, October 24, 2017-2:49 PM

जालंधर- प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने भारत में अपने नए स्कूटर ग्रासिया की बुकिंग की घोषणा कर दी है। इस नए स्कूटर की बुकिंग 25 अक्टूबर से शुरू हो रही है। होंडा ने दावा किया है कि उसका यह स्कूटर ऐडवांस्ड अर्बन स्कूटर' के कॉन्सेप्ट पर डिवेलप किया गया है। पूरे भारत में होंडा डीलरशिप्स पर 2,000 रुपए देकर इस स्कूटर की अडवांस बुकिंग कराई जा सकती है। हालांकि होंडा ने अभी तक इस स्कूटर की कीमत नही बताई है।

PunjabKesari

कंपनी का कहना है कि वह भारत में पिछले 16 सालों से स्कूटर बेच रही है और 2 करोड़ से ज्यादा भारतीय परिवार होंडा के स्कूटरों पर भरोसा करते हैं। होंडा के पोर्टफोलियो में सबसे ज्यादा 6 स्कूटर हैं और अब उम्मीद की जा रही है कि 'ग्रासिया' अपनी अडवांस टेक्नॉलजी और डिजाइन के कारण मार्केट में नई सनसनी मचाने जा रहा है। 


कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, होंडा का यह स्कूटर अभी के ऐक्टिवा 125 का स्पोर्टियर वर्जन है। ऐसा् माना जा रहा है कि यह इसी के प्लैटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा लेकिन इसकी डिजाइन और अधिक शार्प होगी। साथ ही, इसमें ऐक्टिवा 125 के मुकाबले फीचर भी होंगे।

PunjabKesari

दावा किया जा रहा है कि मार्केट में होंडा 'ग्रासिया' का मुकाबला सुजुकी ऐक्सस 125, वेस्पा वीएक्स 125 और महिंद्रा गस्टो 125 से होगा और इसकी कीमत 65 हजार के आसपास हो सकती है। बता दे कि इस स्कूटर की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही पता चल सकेगी।


Latest News