Wednesday, September 6, 2017-4:24 PM
जालंधरः ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए होंडा इंडिया ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर सर्विस का नया सेक्शन शुरू किया है। उपयोगकर्ता यहां अपने अनुकूल लेआउट, सेवा बुक करने के लिए या अपने वाहन पर सुझाव प्राप्त करने के लिए क्लिक कर सकते हैं।
होंडा ने एक ऑनलाइन, पारदर्शी और सुविधाजनक प्रारूप में अपने वाहन के लिए सेवा संबंधी जानकारी का उपयोग करने के लिए ग्राहकों की ज़रूरतों को समझ कर नई वेबसाइट विकसित की है। इस सेवा वेबसाइट की प्रमुख विशेषताएं होंडा सेवा का अवलोकन, ऑनलाइन सेवा बुकिंग में आसानी, मॉडल सेवा लागत अनुमान, एक्सप्रेस सेवा, विस्तारित वारंटी, सड़क सहायता, रखरखाव पैकेज, लागत विवरण और रखरखाव के महत्व शामिल हैं।
होंडा कार्स इंडिया मार्केटिंग और सेल्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ज्ञानेश्वर सेन ने कहा हम अपने ग्राहक सेवा संचालन के बड़े पैमाने पर डिजिटलीकरण कर चुके हैं और नई सेवा वेबसाइट के शुभारंभ के साथ, हम अपने ग्राहकों के साथ सीधा संपर्क स्थापित करेंगे। मैं यह अवसर अपने सभी ग्राहकों को उनके समर्थन के लिए होंडा ब्रांड और भारतीय बाजार के लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करें।