होंडा ने की नई मंकी 125 मोटरसाइकिल के उत्पादन की पुष्टि

  • होंडा ने की नई मंकी 125 मोटरसाइकिल के उत्पादन की पुष्टि
You Are HereBikes
Tuesday, April 24, 2018-3:46 PM

जालंधर- होंडा ने 2017 टोक्यो मोटर शो में मंकी 125 बाइक को शोकेस किया था। हालांकि मांग में कमी की वजह से बिक्री में गिरावट आने की वजह से कंपनी ने होंडा मंकी बाइक को पिछले साल बंद कर दिया था। वहीं कंपनी ने अब यह पुष्टि कर दी है कि इस बाइक का उत्पादन दोबारा शुरू कर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि होंडा मंकी 125 का माइलेज 67.1 किमी/लीटर है।

 

पावर डिटेल्स 

नई मंकी बाइक पिछले मॉडल के समान प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है और इस बाइक में ग्रोम या MSX 125 इंजन लगाया जाएगा।बाइक में नया 125cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन लगाने वाली है। यह इंजन 7000 rpm पर 9.3 bhp पावर और 5250 rpm पर 11 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं बाइक में लगा इंजन फ्यूल इंजैक्शन तकनीक वाला है।

 

PunjabKesari

 

ब्रेकिंग सिस्टम

होंडा ने नई मंकी बाइक मे अपसाइड डाउन फोर्क्स, 12-इंच के टायर्स, दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स और अगले टायर पर काम करने वाला एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम लगाया है।

 

फीचर्स 

बाइक में फुल एलईडी लाइटिंग और गोलाकार इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गया है जो पूरी तरह डिजिटल है वैश्विक स्तर पर कंपनी इस बाइक को तीन कलर्स येल्लो, पर्ल नेबुला रैड और पर्ल शाइनिंग ब्लैक में पेश करने वाली है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन