होंडा ने भारत में 2018 WR-V Edge को किया लांच, जानें फीचर्स

  • होंडा ने भारत में 2018 WR-V Edge को किया लांच, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Friday, March 16, 2018-9:01 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने WR-V का स्पेशल एडिशन एज (Edge) लॉन्च कर दिया है। यह नया ट्रिम वेरिएंट WR-V के S वेरिएंट पर बेस्ड होगा लेकिन इसमें ज्यादा उपकरण दिए गए हैं। वहीं कंपनी ने अपनी इस नई कार में कई फीचर्स को शामिल किया है, जिससे यह और भी शानदार हो गई है। माना जा रहा है कि होडा WR-V का मुकाबला मारुति विटारा से होगा।

 

कीमत

कीमत की बात करें तो कंपनी ने कार के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 8.01 लाख रुपए और डीजल वेरिएंट की कीमत 9.01 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। WR-V एड एडिशन बेस S ट्रिम वेरिएंट से 20,000 रुपए महंगी है और टॉप मॉडल VX वेरिएंट से करीब 1 लाख रुपए सस्ती है।

 

PunjabKesari

 

इंजन 

कंपनी ने इसके पावर स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया है। होंडा WR-V एज एडिशन में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है जो 90hp की पावर देता है। वहीं, कार में 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया है जो 100hp की पावर देता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन

कार में नए 16 इंच वाले 5-स्पोक एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसके अलावा प्रीमियम व्हाइट पेंट फिनिश का भी विकल्प दिया है, लेकिन ग्राहकों को इसके लिए अतिरिक्त 4,000 रुपए देने होंगे।

 

PunjabKesari

 

अाधुनिक तकनीक

होंडा ने एज एडिशन में रियर पार्किंग सेंसर और रियर व्यू मिरर वाला रियर व्यू कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही होंडा ने खुद अपनी कनेक्ट एप्प को कार में स्टैंडर्ड रखा है।
 


Latest News